अब्दुल समद, के मुताबिक,बदमाशों ने दाढ़ी काटी और जय श्रीराम के नारे भी लगवाए

0
319
अब्दुल समद, के मुताबिक,बदमाशों ने दाढ़ी काटी और  जय श्रीराम के नारे भी लगवाए

पीड़ित के मुताबिक, आरोपियों ने जय श्रीराम और वंदे मातरम के नारे भी लगवाए और कहा कि कहा तुम पाकिस्तान के जासूस हो. अब्दुल के मुताबिक आरोपी उसे ये कहकर धमका रहे थे कि वो इससे पहले भी कई मुसलमानों को मार चुके हैं

गाजियाबाद: 

दिल्ली से सटे गाजियाबाद  के लोनी में एक मुस्लिम बुज़ुर्ग की जमकर पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ है. पीड़ित बुजुर्ग का नाम अब्दुल समद है. आरोपियों ने बुजुर्ग की न केवल जमकर पिटाई की बल्कि उनकी दाढ़ी भी काट ली. इस दौरान बुजुर्ग उनसभी से हाथ जोड़कर मिन्नतें करते रहे लेकिन आरोपी उन्हें पीटते रहे.

इतना ही नहीं, आरोपियों ने ही इस घटना का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पीड़ित बुजुर्ग एक खाट पर बैठे हैं और उन्हें दो लोगों ने घेर रखा है. एक युवक के हाथ में कैंची है. इसी बीच, दूसरा युवक बारी-बारी से उन्हें थप्पड़ मारता है, जबकि पहला उनकी दाढ़ी काट लेता है. 

पीड़ित के मुताबिक, आरोपियों ने जय श्रीराम और वंदे मातरम के नारे भी लगवाए और कहा कि कहा तुम पाकिस्तान के जासूस हो. अब्दुल के मुताबिक आरोपी उसे ये कहकर धमका रहे थे कि वो इससे पहले भी कई मुसलमानों को मार चुके हैं.

वीडियो वायरल होने पर लोनी पुलिस ने केस दर्ज कर मुख्य आरोपी प्रवेश गुज्जर को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना 5 जून की है, जब बुलंदशहर के रहने वाले बुजुर्ग अब्दुल समद लोनी आए थे और एक मस्जिद में जाने के लिए ऑटो में बैठे. आरोप है कि ऑटो में बैठे कुछ लोग जबरन जंगल में बने एक कमरे में ले गए, जहां पहले पिटाई की फिर कैंची से दाढ़ी काट दी. लोनी के सीओ अतुल कुमार सोनकर ने कहा कि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here