अश्लील फिल्में बनाने के मामले में Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद फंसे Ajinkya Rahane, इंटरनेट पर मचा बवाल

0
362
अश्लील फिल्में बनाने के मामले में Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद फंसे Ajinkya Rahane, इंटरनेट पर मचा बवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. उन्हें अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है. एक तरफ लोग मीम्स बना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ राज से जुड़े पुराने ट्वीट भी वायरल हो रहे हैं. इन सभी के बीच भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

पोर्न फिल्म बनाने के मामले में फंसे 

राज कुंद्रा साल 2021 में एक बार फिर विवादों में हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. इसी साल फरवरी में उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था.

रहाणे और राज कुंद्रा के ट्वीट्स वायरल

अब इसी बीच अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. दरअसल रहाणे ने 19 अक्‍टूबर 2012 में राज कुंद्रा को टैग करते हुए ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, ‘सर आप अच्‍छा काम कर रहे हैं. जिसके जवाब देते हुए कुंद्रा ने कहा था शुक्रिया, आप जरूर आएं और इसे लाइव देखें. रहाणे ने जिसके बाद लिखा, ‘हां, मैं जरूर आऊंगा’.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद ट्रोलर्स ने रहाणे को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है. बता दें कि 2012 में उन्‍होंने राज कुंद्रा की किसी काम के लिए तारीफ की थी. उस समय कुंद्रा आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्‍थान रॉयल्‍स के सह मालिक थे.

IPL से जिंदगी भर के लिए बैन हुए थे राज कुंद्रा

IPL में सबसे बड़ा विवाद साल 2013 में हुआ. स्पॉट फिक्सिंग के कारण IPL पर सबसे बड़ा दाग लगा था. BCCI ने इस मामले में तीन खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन पर आजीवन बैन लगा दिया था. ये खिलाड़ी एस श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजित चंडिला थे. श्रीसंत सजा कम होने के बाद मैदान पर उतर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here