आदमी पार्टी , की केंद्र को दो टूक कहा केजरीवाल सरकार के होते किसानों का नहीं बिगाड़ सकते कुछ

0
126
आदमी पार्टी , की केंद्र  को दो  टूक कहा  केजरीवाल सरकार  के  होते  किसानों  का  नहीं  बिगाड़  सकते  कुछ

नई दिल्ली. दिल्ली के बॉर्डर पर केंद्रीय कृषि कानूनों  के खिलाफ करीब 8 माह से धरने पर बैठे किसानों के समर्थन में एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने दम भरा है. आम आदमी पार्टी ने साफ और स्पष्ट कहा है कि जब तक दिल्ली में केजरीवाल सरकार  है तब तक किसानों का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा कि पिछले 8 महीने से देश का किसान, चाहे 2 डिग्री तापमान हो या 45 डिग्री की तड़पाती धूप हो, वो अपने हकों की लड़ाई लड़ने के लिए दिल्ली की दहलीज पर बैठे हैं. यह केंद्र सरकार (Central Government) अभी तक इन किसानों का मुद्दा नहीं सुलझा पाई है.

चड्डा ने कहा कि किसानों की मांग बिल्कुल स्पष्ट थी कि तीनों काले कानून खारिज किए जाएं, किसानों को एमएसपी की गारंटी कानून में लिख कर दी जाए और किसानों को उनके हक से वंचित न किया जाए.  लेकिन मानो ऐसा लगता है कि केंद्र में बैठी भाजपा (BJP) की मोदी सरकार (Modi Government) ने कसम खा ली है कि किसानों के खिलाफ लड़ाई लड़नी है.

केंद्र सरकार किसानों का कुछ नहीं बिगाड़ सकती
राघव चड्ढा ने आगे कहा कि आप पार्टी भाजपा को यह कहना चाहती है कि जब तक दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सरकार है, तब तक किसी भी किसान का बाल भी बांका नहीं किया जा सकता है. हम लोग इंसाफ के हक में हैं. आम आदमी पार्टी न्याय चाहती है, बदला नहीं चाहती है. आप बदले की भावना से केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर को हटाकर के बीजेपी के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर को लाना चाहते हैं.

पश्चिम बंगाल में देख चुके हैं किसानों की नाराजगी का नतीजा
देश के किसानों ने बड़े-बड़े घमंडी नेताओं को नीचे उतारा है. बड़ी-बड़ी सरकारों को हटाया है. इसलिए देश के किसान को कम न आंकें. देश का किसान जब एकजुट होकर अपने मत की ताकत से जवाब देगा, तब आपको पता लगेगा. इसका थोड़ा सा नजारा आप अभी पश्चिम बंगाल में देख कर आए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here