आसाम जाने वाली इन ट्रेनों से कर रहे हैं सफर तो पता कर लें नया टाइम टेबल, जानिए कब से होगा बदलाव?

0
100
आसाम जाने वाली इन ट्रेनों से कर रहे हैं सफर तो पता कर लें नया टाइम टेबल, जानिए कब से होगा बदलाव?

Indian Railway News: पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के रोड साईड स्टेशनों पर लगने वाले अतिरिक्त समय में कमी के कारण लालगढ-डिब्रुगढ एवं उदयपुर-कामाख्या स्पेशल रेलसेवाओं के संचालन समय में स्टेशनों पर आगमन/प्रस्थान में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है.

नई दिल्ली. रेलवे (Railway) ने लालगढ़-डिब्रूगढ़ एवं उदयपुर-कामाख्या ट्रेनों के संचालन समय में आंशिक बदलाव करने का फैसला किया है. अब इन ट्रेनों (Trains) के स्टेशनों पर आगमन/प्रस्थान समय में कुछ परिवर्तित होकर रुकेंगी और चलेंगी. इसकी घोषणा उत्तर पश्चिम रेलवे (North Western Railway) की ओर से की गई है.

अधिकारियों के मुताबिक पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (Northeast Frontier Railway) के रोड साईड स्टेशनों पर लगने वाले अतिरिक्त समय में कमी के कारण लालगढ-डिब्रुगढ एवं उदयपुर-कामाख्या स्पेशल रेलसेवाओं के संचालन समय में पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के स्टेशनों पर आगमन/प्रस्थान समय में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है.

उत्तर पश्चिम रेलवे के उपमहाप्रबन्धक (सामान्य)/मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के अनुसार पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के अलीपुरद्वार मण्डल के रोड साईड स्टेशनों पर लगने वाले अतिरिक्त समय में कमी के कारण लालगढ़ – डिब्रूगढ़ स्पेशल का 27 मई से आगमन/प्रस्थान समय में परिवर्तन लागू कर द‍िया है. वहीं उदयपुर – कामाख्या स्पेशल का  31 मई से आगमन/प्रस्थान समय में परिवर्तन रहेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here