उत्तर प्रदेश,के कानपुर शहर के बीजेपी नेता गिरफ्तार अपराधी को भागने में की मदद

0
200
उत्तर प्रदेश,के कानपुर शहर के बीजेपी नेता गिरफ्तार अपराधी को भागने में की मदद

कानपुर: 

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. भदौरिया पर एक वांछित अपराधी की गिरफ्तारी के बाद उसे कथित तौर पर भागने में मदद करने का आरोप है. पुलिस कमिश्‍नर असीम अरुण ने इस बात की पुष्टि की थी कि भदौरिया का नाम FIR में शामिल है. वीडियो में बीजेपी नेता की उस जगह पर मौजूदगी की पुष्टि हुई थी, जहां से वांटेड क्रिमिनल मनोज सिंह भागा था. मनोज पर एक दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं, इसमें हत्‍या, जबरन वसूली और रेप जैसे गंभीर आरोप शामिल हैं.

पुलिस ने मनोज सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. नारायण सिंह भदौरिया कानपुर के बीजेपी नेता हैं और शहर के पार्टी संगठन में भी पद संभाल रहे हैं. केस दर्ज होने के बाद पुलिस भदौरिया और उनके साथियों की तलाश में दबिश दे रही थी. आज (शुक्रवार) उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. बीजेपी ने भदौरिया को पार्टी से हटा दिया है. साथ ही पार्टी नेताओं ने उनपर कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

बताते चलें कि घटना बीते बुधवार की है. दोपहर को कानपुर के नौबस्‍ता इलाके में यूपी पुलिस की एक टीम ने मनोज सिंह को एक गेस्‍ट हाउस के पान शॉप से बाहर से गिरफ्तार किया था. गेस्‍ट हाउस में बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया की बर्थडे पार्टी आयोजित हो रही थी

बताया जाता है कि मनोज सिंह भी समारोह का हिस्‍सा था. लोगों द्वारा मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किए गए वीडियो में पुलिस अधिकारियों को सादे कपड़ों में देखा जा सकता है. यूनिफार्म में मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा मनोज को पुलिस जीप में ले जाया जा रहा है, इस दौरान सैकड़ों की संख्‍या में लोग, पुलिस वालों के साथ बहस करते और उन्‍हें धक्‍का देते नजर आ रहे हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here