उत्तर प्रदेश,बागपत: विपक्ष पर हमलावर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जानिए किस सवाल पर साध ली चुप्पी

0
168
उत्तर प्रदेश,बागपत: विपक्ष पर हमलावर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जानिए किस सवाल पर साध ली चुप्पी

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत दौरे पर पहुंचे यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कोरोना वैक्सीन को लेकर फैलाई जा रही अफ़वाहों को लेकर विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष वैक्सीन लगवाने के नाम पर अफवाह फैलाकर देश का माहौल खराब करना चाहता है. जबकि अगर देश पर कोई संकट आये हो चाहे वो युद्ध हो या महामारी, ऐसे वक़्त में सभी को एकजुट होने की आवश्यकता है. लेकिन उसके बावजूद विपक्ष के लोग भ्रम फैलाने वाली बयानबाजी कर रहे हैं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के वैक्सीन लगवाने की घोषणा वाले बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ये टिप्पणी की. साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद देते हुए कहा कि ये योगी आदित्यनाथ की परिश्रम का नतीजा है कि उन्होंने चुनौती को भी अवसर के रूप में बदला है. उनके दिन रात परिश्रम के चलते आज प्रदेश राहत की सांस ले रहा है.

ट्विटर एकाउंट से जुड़े सवाल पर साधी चुप्पी
जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से यूपी बीजेपी के ट्विटर अकाउंट के कवर पेज से पीएम मोदी की फोटो गायब होने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने उस सवाल का जवाब नहीं दिया और चुप्पी साधते हुए चल दिए.

सांत्वना देने के लिए दौरे पर हैं प्रदेश अध्यक्ष

दरअसल प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह इन दिनों पश्चिमी यूपी के दौरे पर हैं. वह कोरोना काल मे दिवंगत हुए बीजेपी के कार्यकर्ताओं के घर सांत्वना देने पहुंच रहे हैं. आज उन्होंने पश्चिमी यूपी के कई जिलों में दिवंगत कार्यकर्ताओं के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें मदद का आश्वासन दिया. जिसके बाद छपरौली से बीजेपी विधायक सहेंद्र रमाला के आवास पर पहुंचे और वहां बीजेपी के तीनों विधायक व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here