उत्‍तरप्रदेश में , बढ़ती महंगाई पर प्रियंका गांधी वाड्रा का सरकार से सीधा सवाल इधर उधर की बातें न करें ये बताएं

0
146
उत्‍तरप्रदेश में , बढ़ती महंगाई पर प्रियंका गांधी वाड्रा का सरकार से सीधा सवाल इधर उधर की बातें न करें ये बताएं

नई दिल्ली: 

UP: देश में बढ़ती महंगाई ने लोगों को परेशान करके रख दिया है. डीजल-पेट्रोल के साथ ही खाद्य तेल की बढ़ती कीमतों ने घरों के ‘बजट’ को बिगाड़ने का काम किया है. बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी, केंद्र सरकार के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं. कांग्रेस महासचिव और उत्‍तरप्रदेश (UP) की पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा  ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार से ‘सीधा सवाल’ किया है. प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘महंगाई पर सरकार से एक सीधा सवाल…आप इधर-उधर की बात न करें, ये बताएं कि ये लूट बंद कब होगी.’ रसोई का बजट, खेत की लागत, ढुलाई का खर्च बढ़ने से समाज का हर वर्ग परेशान है और जनता को राहत मिलने तक कांग्रेस पार्टी का सड़कों पर संघर्ष जारी रहेगा.’ अपने ट्वीट के साथ उन्‍होंने महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन के फोटो भी अटैच किए हैं.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा का पूरा ध्‍यान इस समय यूपी में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों पर केंद्रित है और पार्टी संगठन में जान फूंकने के लिए वे लगातार बैठकें कर रही हैं. हाल ही में यूपी कांग्रेस सलाहकार परिषद व रणनीतिक ग्रुप के साथ वर्चुअली बैठक में प्रियंका ने कहा था कि एनडीए सरकार के दौर में बढ़ती महंगाई से जनता परेशान है. पेट्रोल-डीजल, सरसों तेल, फल-सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं. इसके साथ ही यूपी में पंचायत चुनावों में बड़ी पैमाने पर हुई हिंसा की घटनाओं पर उन्‍होंने योगी आदित्‍नाथ सरकार पर निशाना भी साधा था.

यूपी पंचायत चुनाव में हिंसा को लेकर उन्‍होंने एक ट्वीट भी किया था, जिसमें लिखा था, ‘ पीएम साहब और सीएम साहब इसके लिए भी बधाई दीजिए कि यूपी में आपके कार्यकर्ताओं ने कितनी जगह बमबाजी, गोलीबारी, पत्थरबाजी की. कितने लोगों का पर्चा लूटा.कितने पत्रकारों को पीटा. कितनी जगह महिलाओं से बदतमीजी की.कानून व्यवस्था की आंख पर पट्टी बांधकर, लोकतंत्र का चीरहरण चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here