ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने घर जाने के लिए मांगी सोनू सूद से मदद! एक्‍टर ने कहा- तुरंत अपना सामान बांध लो

0
209
ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने घर जाने के लिए मांगी सोनू सूद से मदद! एक्‍टर ने कहा- तुरंत अपना सामान बांध लो

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग करते हुए एक पोस्‍ट शेयर किया, जिसमें आईपीएल (IPL 2021) स्‍थगित होने के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी घर वापसी के लिए एक्‍टर से मदद मांगते हुए नजर आ रहे हैं

नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 को कोरोना के कारण बीच में ही स्‍थगित कर दिया गया है. जिसके बाद खिलाड़ी अपने घर लौटने लगे हैं. हालांकि विदेशी खिलाड़ियों को घर लौटने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी अभी तक अपने घर नहीं लौट पाए हैं. (फोटो साभारः Instagram/sonu_sood)

 कुछ भारत में ही ठहर गए तो कुछ 15 मई तक यात्रा प्रतिबंध हटाए जाने तक मालदीव के लिए रवाना हो गए. इस बीच एक्‍टर सोनू सूद ने ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर्स के लिए एक शानदार ट्वीट किया.

कुछ भारत में ही ठहर गए तो कुछ 15 मई तक यात्रा प्रतिबंध हटाए जाने तक मालदीव के लिए रवाना हो गए. इस बीच एक्‍टर सोनू सूद ने ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर्स के लिए एक शानदार ट्वीट किया

 दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक कार्टून पोस्‍ट किया, जिसमें ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी घर लौटने के लिए सोनू सूद से मदद मांगते नजर आ रहे हैं. इस पोस्‍ट पर सोनू सूद ने मजेदार जवाब दिया. उन्‍होंने कहा कि तुरंत अपना सामान बांध लो.
दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक कार्टून पोस्‍ट किया, जिसमें ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी घर लौटने के लिए सोनू सूद से मदद मांगते नजर आ रहे हैं. इस पोस्‍ट पर सोनू सूद ने मजेदार जवाब दिया. उन्‍होंने कहा कि तुरंत अपना सामान बांध लो
Corona, Coronavirus, Sonu Sood, Maharashtra, Nagpur, Hyderabad, Air Ambulance
कोरोना महामारी के इस मुश्किल समय में सोनू सूद मदद के लिए सबसे आगे रहे हैं. पिछले दिनों ही उन्‍होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद की थी.(Photo-@sonu_sood/Instagram)

दरअसल रैना की आंटी अस्‍पताल में भर्ती थी और उन्‍हें तुरंत ऑक्‍सीजन की जरूरत थी. जिसके बाद सोनू सूद ने रैना से डिटेल्‍स मांगी और कहा कि 10 मिनट में सिलेंडर पहुंच जाएगा. (PTI)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here