कंगना रनौत के खिलाफ TMC नेता ने दर्ज करवाई FIR, कहा- दंगे फैलाने की कोशिश कर रही है ये अभिनेत्री

0
198
कंगना रनौत के खिलाफ TMC नेता ने दर्ज करवाई FIR, कहा- दंगे फैलाने की कोशिश कर रही है ये अभिनेत्री

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर ट्विटर ने कड़ी कार्रवाई करते हुए हाल ही में उनका ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया है।

दरअसल पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद राज्य में हुई हिंसा पर कंगना रनौत द्वारा कई ट्वीट्स किए गए थे। जिनमें से कुछ ट्वीट्स में कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ विवादित टिप्पणियां भी की थी।

इसी मामले में अब कंगना रनौत के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस द्वारा एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

खबर के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने उल्टाडांगा थाने में कंगना रनौत पर हेट स्पीच देने का आरोप लगाते हुए एफ आई आर दर्ज करवाई है।

टीएमसी नेता ने इस शिकायत में यह कहा है कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हेट स्पीच दी है। जिससे कंगना ने हिंसा भड़काने की कोशिश करने के साथ-साथ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि को भी चोट पहुंचाई।

अपने एक ट्वीट में कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को खून की प्यासी राक्षसी ताड़का बताया था।

बताया जा रहा है कि कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज करवाई गई शिकायत में उनके द्वारा किए गए ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट को जमा करवाए हैं।

गौरतलब है कि कंगना रनौत के साथ यह पहली बार नहीं हुआ है कि वह किसी विवाद में फंसी हैं। विवादों के साथ कंगना का काफी पुराना नाता है।

इससे पहले कंगना ने ट्विटर पर भी भेदभाव करने का आरोप लगाया था। दरअसल कंगना रनौत मोदी सरकार की बड़ी समर्थक मानी जाती है।

तृणमूल कांग्रेस के साथ विवाद से पहले कंगना रनौत का महाराष्ट्र सरकार और कई पंजाबी कलाकारों के साथ भी विवाद हो चुका है। हाल ही में पंजाबी कलाकार दिलजीत दोसांझ और फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ कंगना रनौत की ट्विटर वार काफी चर्चा में रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here