कंगना रनौत हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को घर में किया क्वारंटाइन

0
252
कंगना रनौत हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को घर में किया क्वारंटाइन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय मुंबई में हैं और अपने घर ह‍िमाचल जाने की तैयारी कर रही थीं. लेकिन कुछ लक्षण नजर आने पर कंगना ने अपना टेस्‍ट कराया और वह कोरोना पॉजेट‍िव न‍िकली हैं.

मुंबई. कोरोना के कहर ने हाहाकार मचा रखा है. देश में लगातार बढ़ते मामले के बीच अब बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut covid

positive) भी कोरोना का शिकार हो गई हैं. उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने फैंस को ये जानकारी दी है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. उन्होंने बताया कि वह डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की बहैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ध्यान करती नजडर आ रही हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी. हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था और आज इसका रिजल्ट आया है. मैं कोविड पॉजिटिव हूं. मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है. अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी.

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut covid positive, covid 19, Corona virus, कंगना रनौत
कंगना आगे लिखा‘अगर आप डर गए तो यह आपको और डराएगा. आइए इस कोविड 19 को खत्म करते हैं. यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है, जिसे बहुत अधिक दबाया गया था और अब ये कुछ लोगों पर है. हर हर महादेव. ‘
कोरोना के फैंस को जैसे ही उनके कोविड पॉजिटिव होने का जानकारी मिली. तब से वह लगातार उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआं कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश-विदेश के मुद्दों पर अपनी राय देती रहती हैं. हाल ही में बंगाल चुनाव के नतीजों को बाद उन्होंने बंगाल हिंसा के खिलाफ जमकर बयानबाजी की, जिसके बाद उनके ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here