कांता प्रसाद के बेटे का आरोप, गौरव वासन से माफी मांगने का था दबाव, किए कई खुलासे

0
169
कांता प्रसाद के बेटे का आरोप, गौरव वासन से माफी मांगने का था दबाव, किए कई खुलासे

नई दिल्ली. “बाबा का ढाबा” से मशहूर हुए कांता प्रसाद (Kanta Prasad) सफदरजंग अस्पताल में भर्ती हैं, गुरुवार दोपहर बाद उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. बाबा कांता प्रसाद वेंटिलेटर पर बताए जा रहे हैं. कांता प्रसाद और यूट्यूबर गौरव वासन (Youtuber Gaurav Vasan) में हुए झगड़े को लेकर उनके छोटे बेटे ने बड़ा खुलासा किया है.  उसने दावा किया कि बाबा ने गौरव पर कोई केस नहीं किया था. Youtuber गौरव वासन के छोटे भाई करन वासन और बाबा के मैनेजर तुशांत के बीच किसी बात को लेकर के झगड़ा हो गया था. 80 वर्षीय कांता प्रसाद के छोटे बेटे करन ने NEWS 18 INDIA पर कहा कि बाबा पर गौरव वासन से माफी मांगने का दवाब था. इसके बाद से उनकी हालत ठीक नहीं थी.

मैनेजर तुशांत ने बाबा को उल्टा सीधा समझाकर यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ मालवीय नगर थाने में केस दर्ज करा दिया. इसी बीच एक वकील बाबा के पास आया और कहा कि मैं आपका केस फ्री में लड़ लूंगा. हालांकि अभी यह केस साकेत कोर्ट में चल रहा है, लेकिन वकील फिलहाल गायब है. उस वकील ने बाबा से कई महीनों तक मुलाकात भी नहीं की.

बेटे ने लगाए गंभीर आरोप
बाबा के बेटे करण का दावा है कि कांता प्रसाद और गौरव वासन के बीच कोई लड़ाई नहीं थी. सारी लड़ाई को मैनेजर सुशांत ने ही मोड़ दिया. मेनेजर ने ही गौरव वासन के खिलाफ केस दर्ज करा दिया था. साथ ही बाबा के बेटे करण का दावा है कि कांता प्रसाद कभी कोर्ट नहीं गए. मैनेजर तुशांत और वकील कोर्ट जाते रहा और केस लड़ते रहे. फिलहाल बाबा का मैनेजर तुशांत भी गायब है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here