कोरोना कहर के बीच राहुल गांधी का PM मोदी पर फिर वार : ‘सिर्फ सेंट्रल विस्टा दिखाने वाला गुलाबी चश्मा उतारिए

0
196
कोरोना कहर के बीच राहुल गांधी का PM मोदी पर फिर वार : ‘सिर्फ सेंट्रल विस्टा दिखाने वाला गुलाबी चश्मा उतारिए

राहुल और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के कई नेता सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर पीएम मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

नई दिल्ली: 

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कहर के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि सिर्फ सेंट्रल विस्टा दिखाने वाले गुलाबी चश्मा उतारिए. राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, ‘नदियों में बहते अनगिनत शव, अस्पतालों में लाइनें मीलों तक, जीवन सुरक्षा का छीना हक़! PM, वो गुलाबी चश्में उतारो जिससे सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखता ही नहीं.’

बता दें, बिहार के बक्सर में गंगा नदी में कई शव बहकर आ गए हैं. हालांकि, वहां के स्थानीय प्रशासन ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये लाशें यूपी से बहकर नदीं में आई हैं.

बता दें, राहुल और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के कई नेता सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर पीएम मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने सेंट्रल विस्टा परियोजना को लेकर सोमवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि देश में कोरोना महामारी के संकट के समय प्रधानमंत्री के नए आवास के लिए पैसे क्यों खर्च किए जा रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट किया था, ‘प्रधानमंत्री का नया आवास और सेंट्रल विस्टा की लागत 20 हजार करोड़ रुपये है. इतने पैसे में टीके की 62 करोड़ खुराक आ जाएगी, 22 करोड़ रेमेडिसिवर आ जाएगा, 10 लीटर के तीन करोड़ ऑक्सीजन सिलेंडर आ जाएंगे या 13 एम्स बन जाएंगे. फिर ये क्यों?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here