जहां तक नजरें जाए दिखे नोटों के बंडल ही बंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गैंगस्टर का वीडियो

0
335
जहां तक नजरें जाए दिखे नोटों के बंडल ही बंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गैंगस्टर का वीडियो

Mumbai Viral Video: इस वीडियो में एक शख्स है और उसकी गोद में बच्चा बैठा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स के चारों तरफ 500 और 2000 रुपये के नोटों की गड्डियां हैं. इतना ही नहीं बच्चे के हाथ में भी पैसों की गड्डियां हैं.

मुंबई. मुंबई के डोंगरी इलाके में रहने वाले एक गैंगस्टर ने सोशल मीडिया (Gangster Money Video) पर लाखों रुपयों के साथ एक वीडियो अपलोड किया है, जिसके बाद तहलका मच गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस (Mumbai Police) एक्शन में आई है और गैंगस्टर को नोटिस भेजा है.

नोटिस में पुलिस ने गैंगस्टर से लाखों रुपये कहां से आए इसकी पूरी जानकारी मांगी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स है और उसकी गोद में बच्चा बैठा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स के चारों तरफ 500 और 2000 रुपये के नोटों की गड्डियां हैं. इतना ही नहीं बच्चे के हाथ में भी पैसों की गड्डियां हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं कि आखिरकार किसी के पास इतना पैसा कहां से और कैसे आ सकता है.

गैंगस्टर को पुलिस थाने पूछताछ के लिए बुलाया

पुलिस ने जब इस वीडियो की छानबीन की तो पता चला कि ये मुंबई के डोंगरी इलाके में रहने वाले एक गुंडे श्मश सय्यद का है. मुंबई पुलिस के मुताबित श्मस सय्यद पर मुंबई के अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने गैंगस्टर को पूछताछ के लिए बुलाया है.
गैंगस्टर के खिलाफ दर्ज हैं 10 से ज्यादा मामले

मुंबई पुलिस के डीसीपी एन चैतनया ने कहा, ‘इस वीडियो के बारे में हमने नोटिस जारी किया है. जो शख्स वीडियो में दिख रहा है, उससे जवाब मांगा है की इतने पैसे उसके पास कहां से आए है.’ उन्होंने बताया कि गैंगस्टर श्मश सय्यद के खिलाफ पूरे मुंबई में 10 से ज्यादा मामले दर्ज है, जिसमें एक मामला है हत्या की कोशिश का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here