लड़का अंदर लेता रहा फेरे, गेट के बाहर खड़ी गर्लफ्रेंड चिल्लाती रही बाबू-बाबू, अब वीडियो हुआ वायरल…

0
426
लड़का अंदर लेता रहा फेरे, गेट के बाहर खड़ी गर्लफ्रेंड चिल्लाती रही बाबू-बाबू, अब वीडियो हुआ वायरल…

आम तौर पर ऐसा संभव ही नहीं कि भारतीय शादियों में किसी तरह का हंगामा ना हो. कभी रिश्तेदार रूठ जाते हैं तो कभी बरातियों से झगड़ा हो जाता है. थोड़ा बहुत हंगामा तो जैसे शादियों का शृंगार माना जाता है. लेकिन अगर दूल्हे की गर्लफ्रेंड उसकी शादी के पंडाल के बाहर खड़ी हो कर बाबू-बाबू चिल्लाने लगे तो ये हंगामा एक अलग ही लेवल पर पहुंच जाता है.

ये अजीब-गरीब मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से सामने आया है. जहां एक लड़की मैरिज हॉल के बाहर खड़ी होकर बाबू-बाबू चिल्लाने लगी. इस लड़की का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की मैरेज हॉल के बाहर खड़ी होकर अपने प्रेमी को बाबू-बाबू कहकर पुकार रही है. लड़की बाहर परेशान खड़ी थी तो वहीं उसका प्रेमी किसी दूसरी लड़की से शादी कर रहा था. 

लगातार चिल्ला रही इस लड़की ने अपने प्रेमी को कई बार फोन किया. वह ये कह कर गिड़गिड़ाती रही कि उसे एक बार लड़के से बात करने दी जाए. लड़की ने मैरिज हॉल में घुसने की भी कोशिश की लेकिन वह कामयाब ना हो सकी और उसे  बाहर ही रोक दिया गया. जी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार यह महिला कानपुर की रहने वाली है. इसका दावा है कि वह लड़के के साथ पिछले तीन सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में थी. महिला के मुताबिक ये दोनों भोपाल की एक निजी फर्म में काम करते थे और साथ रहते थे. 

लड़की ने जब मैरिज हॉल में घुसने की कोशिश की तो उसे हॉल के गेट के बाहर रोक दिया गया और गेट पर गार्ड खड़े कर के सुरक्षा बढ़ा दी गई. इन गार्ड्स के आने के बाद भी लड़की ने चिल्लाना बंद नहीं किया. वह तब तक बाबू-बाबू कह कर चिल्लाती रही जब तक वहां पुलिस नहीं पहुंच गई. लाख प्रयासों के बावजूद लड़की लड़के से नहीं मिल पाई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस वीडियो को मजाक के तौर पर देख रहे हैं तो वहीं बहुत लोगों ने इस लड़की के प्रति सहानुभूति दिखाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here