“झूठ, झूठ और झूठ, महल से बाहर आकर देखिए मुल्क…”, सुस्त वैक्सीनेशन को लेकर PM पर बरसे ओवैसी

0
205
“झूठ, झूठ और झूठ, महल से बाहर आकर देखिए मुल्क…”, सुस्त वैक्सीनेशन को लेकर PM पर बरसे ओवैसी

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने वैक्सीनेशन को लेकर सरकार पर हमला बोला है. ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार झूठ पर बनी है.

नई दिल्ली: 

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के बीच वैक्सीनेशन (Vaccination) को महामारी के खिलाफ जंग में कारगर हथियार माना जा रहा है. देश में वैक्सीनेशन कार्यक्रम चल रहा है. हालांकि, विपक्ष पार्टियां लगातार वैक्सीनेशन की सुस्त रफ्तार को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरने में लगी हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी वैक्सीनेशन को लेकर सरकार पर हमला बोला है. ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार झूठ पर बनी है.

एमआईएम के सुप्रीमो और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को टैग करते हुए अपने ट्वीट में कहा, “झूठ, झूठ और झूठ. मोदी सरकार झूठ पर बनी है. प्रधानमंत्री ख़्वाब-ए-गफ़लत से बाहर निकलिए, अपने महल से बाहर आकर देखिए की मुल्क के ग़रीब का क्या हाल है.”

9gk6vas

भारत में कोरोना के खिलाफ वैक्सीनेशन अभियान (India Vaccination Drive) चल रहा है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, कोरोना वैक्सीन की अब तक 20,89,02,445 (20 करोड़ से अधिक) खुराके दी जा चुकी हैं जबकि पिछले 24 घंटे में लोगों को 30,62,747 डोज दी गई है.

वैक्सीन को लेकर सरकार पर बरसे राहुल गांधी 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी को कोरोना की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि देश में अब तक सिर्फ तीन प्रतिशत आबादी को वैक्सीन लगी है. वायरस को हराने का स्थायी समाधान टीकाकरण है. जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कर हम महामारी को हरा सकते हैं. दुनियाभर के देशों में वायरस कैसे फैला और इससे कैसे जंग लड़ी जा रही है, हमें इससे सीखने की जरूरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here