तेजस्वी ने अपने आवास को कोरोना केयर सेंटर में किया तब्दील, बोले- इसमें लोगों का इलाज करवाइए नीतीश जी

0
170

बिहार में कोरोना महामारी को कंट्रोल करने के लिए नीतीश सरकार जरूरी जो भी कदम उठा रही है, वो नाकाफी साबित हो रहे हैं। इसलिए राज्य की विपक्षी पार्टियों को भी नीतीश सरकार की मदद करने के लिए आगे आ आना पड़ रहा है।

इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस महामारी में सरकार की मदद करने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा था।

इस पत्र को तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर भी साझा किया था। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अस्पतालों में जाकर कोरोना महामारी में मरीजों की मदद करने की इजाजत मांगी थी।

अब खबर सामने आ रहे हैं कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना में पोलो रोड स्थित अपने सरकारी आवास में ही कोविड-19 केयर सेंटर तैयार करवा दिया है। जिसमें कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन, बेड और दवाओं समेत सभी मेडिकल सुविधाएं फ्री में दी जाएंगी।

बताया जाता है कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को पत्र लिखकर इस कोविड-19 केयर सेंटर को टेकओवर करने का अनुरोध भी किया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश के जरिए तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में कई लोगों को कोरोना का इलाज करवाने के लिए अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है।

हमने अपने सरकारी आवास को कोविड-19 केयर सेंटर में बदल दिया है। जहां पर उन्हें मेडिकल सुविधाओं के साथ-साथ खाने-पीने की सुविधा भी उपलब्ध करवाई गई है।

यहां पर कोरोना मरीजों को जरूरत की हर चीज दी जाएगी। वैसे भी बीते 4 सालों में हमने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कई पत्र लिखे हैं। लेकिन आज तक उसका जवाब नहीं दिया गया है।

आज हमने एक जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते अपने सरकारी आवास कोविड-19 केयर सेंटर में तब्दील किया है। इसलिए हम सरकार से आग्रह करते हैं कि इसे टेकओवर कर के इसे चलाने का काम करें।

इस महामारी में हम जो भी संभव मदद कर सकते हैं, उसके लिए तैयार हैं। सरकार हमें जो कुछ भी करने के लिए कहेंगे। हम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here