दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव अस्पताल से 23 कोरोना मरीजों के गुम होने का मामले में जांच के आदेश

0
246
दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव अस्पताल से 23 कोरोना मरीजों के गुम होने का मामले में जांच के आदेश

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि यह 23 मरीज अथॉरिटी को सूचित किए बिना चले गए हैं.

नई दिल्ली: 

दिल्ली (Delhi) के बाड़ा हिंदू राव (Bada Hindu Rao) अस्पताल से 23 कोरोना मरीजों के गुम होने का मामले को लेकर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अखबार में छपी खबरों का संज्ञान लिया है. उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए हैं कि कि इस मामले में सोमवार सुबह तक जांच रिपोर्ट पेश करें. इस रिपोर्ट में जिम्मेदारी तय हो और दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाए. (अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक ’19 अप्रैल से 6 मई के दौरान उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अस्पताल बाड़ा हिंदू राव में इलाज कराने आए 23 कोरोना मरीज गुम हो गए.

अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि यह 23 मरीज अथॉरिटी को सूचित किए बिना चले गए हैं. फिलहाल अस्पताल को यह नहीं पता है कि इन्होंने किसी दूसरे कोरोना अस्पताल में एडमिशन लिया है या फिर यह घर चले गए हैं. उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि यह न केवल इन रोगियों के जीवन के लिए खतरनाक है, बल्कि सरकार के प्रयासों के लिए भी एक झटका है जिसने बीमारी के प्रसार पर रोक के लिए लॉकडाउन लगाया है.

उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा संचालित हिंदू राव, राष्ट्रीय राजधानी का सबसे बड़ा निकाय अस्पताल है. अस्पताल में कोविड रोगियों के लिए 250 बिस्तर आरक्षित हैं और दिल्ली कोरोना ऐप के अनुसार वर्तमान में सभी बिस्तरों पर मरीज भर्ती हैं. (इनपुट भाषा से…)

दिल्ली में 17 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, सोमवार से नहीं चलेगी मेट्रो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here