दीपिका कुमारी तीरंदाजी वर्ल्डकप में आज एक नहीं 3 गोल्ड जीते हैं लेकिन न्यूज चैनलों में कितना सन्नाटा है.

0
268

पेरिस में चल रहे तीरंदाजी विश्वकप के मिक्स्ड रिकर्व इवेंट में भारत को बड़ी सफलता मिली है। दीपिका कुमारी और अतानू दास की जोड़ी ने भारत को स्वर्ण पदक जिताया है।

नीदरलैंड के खिलाफ चल रहे मुकाबले में 0-2 से पिछड़ने के बाद कुमारी और दास की जोड़ी ने शानदार वापसी की और 5-3 के अंतर से मैच जीतकर स्वर्ण पदक भारत की झोली में डाल दिया।

दीपिका कुमारी की शानदार सफलता के बाद नरेंद्र मोदी द्वारा किसी भी प्रकार के बधाई संदेश न दिए जाने पर वरिष्ठ पत्रकार दिलीप सी मंडल ने फेसबुक के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा है-

दीपिका कुमारी ने पेरिस में चल रही तीरंदाजी वर्ल्डकप में आज एक नहीं 3 गोल्ड जीते हैं।

लेकिन न्यूज चैनलों में इसे लेकर कितना सन्नाटा है. फिर रोएंगे कि ओलंपिक्स में भारत को मेडल क्यों नहीं मिलते. आपके लिए खेल का मतलब क्रिकेट है, जिसे सिर्फ 7 देश खेलते हैं.

वहीं चैंपियन बनने की कोशिश करते रहिए. सारा पैसा, सारा स्पॉन्सरशिप वहीं डाल दीजिए. इतना ही नहीं आगे वह कहते हैं ऐसे कैसे हो पाएगा?

जिस क्रिकेट को दुनिया में सिर्फ 7 देश खेलते हैं, उसके एक प्लेयर के अंगूठे में चोट लग जाती है तो नरेंद्र मोदी फौरन ट्वीट करते हैं।

वहीं विश्व तीरंदाजी, जिसमें 55 देश शामिल हुए, में आज दोपहर 3 गोल्ड जीतने वाली दीपिका कुमारी के लिए एक बधाई संदेश तक नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here