अजीबो गरीब घटना, पलक झपकते ही सिंकहोल में समा गई थी कार , देखें पूरा .Video

0
248
पलक झपकते ही सिंकहोल में समा गई थी कार अजीबोगरीब घटना देखें पूरा Video

भारी बारिश के चलते मुंबई के घाटकोपर में एक आवासीय परिसर में पार्किंग में खड़ी कार कुछ ही सेकंड में एक सिंकहोल में डूब गई. इस अजीबोगरीब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हैरान कर देने वाला वाकया घाटकोपर में त्रिभुवन मिठाईवाला के पीछे रामनिवास हाउसिंग सोसायटी का है. डूबने के बाद कार को बाहर निकाला गया. जेसीबी मशीन के सहारे गाड़ी को बाहर निकाला गया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसीबी मशीन से एसयूवी गाड़ी को बाहर निकाला गया. कुछ ही घंटों में गाड़ी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. वीडियो वायरल होने के बाद बीएमसी  ने प्रेस नोट के जरिये सफाई दी है कि इस  घटना का बीएमसी से कोई संबंध नही है क्योंकि वो जमीन सोसायटी की थी और कुंए को आरसीसी के जरिये आधा ढककर इलाके को पार्किंग के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था, जो आज धंस गई और वहां पार्क की गई कार उसमें डूब गई.

देखें Video:

यह कार पंकज मेहता नाम के शख्स की है. गनीमत रही कि कार में उस वक्त कोई नहीं था.बीएमसी और पुलिस कार को निकालने में जुटी. इस कार के अगल बगल खड़ी गाड़ियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है.

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने सप्ताहांत में शहर में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. IMD ने जहां शनिवार के लिए भी ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया था, वहीं रविवार के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण मुंबई के कई इलाकों में जलभराव हो गया है और पवई झील भी उफान पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here