पिता बना शैतान: घर पर नहीं थी मां और 4 महीने की मासूम के साथ कर दी ये जघन्य वारदात

0
244
पिता बना शैतान: घर पर नहीं थी मां और 4 महीने की मासूम के साथ कर दी ये जघन्य वारदात

इंग्लैंड के लंकशायर (Lancashire) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपनी ही 4 महीने की मासूम बेटी को मौत के घाट (Father murdered four month-old daughte) उतार दिया. अब मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है और पिता ने बेटी की हत्या से इनकार किया है, हालांकि आरोप साबित होने पर उसी कड़ी सजा मिल सकती है.

पिता बना शैतान: घर पर नहीं थी मां और 4 महीने की मासूम के साथ कर दी ये जघन्य वारदात

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, 29 साल के जॉर्डन ली (Jordan Lee) अपनी बेटी विलो ली (Willow Lee) को पिछले साल 3 दिसंबर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात के समय बच्ची की मां जेड बेल (Jade Bell) घर पर मौजूद नहीं थी. अब मामले की सुनवाई लंकशायर के प्रेस्टन क्राउन कोर्ट (Preston Crown Court) में चल रही है. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

Mother told a painful story

कोर्ट में सुनवाई के दौरान जेड बेल (Jade Bell) ने दर्दनाक कहानी सुनाई और बताया कि 3 दिसंबर की सुबह, विलो सुबह 4 बजे उठ गई थी. इसके बाद मैं उसे दूध पिलाकर काम पर चली गई. इसके बाद दोपहर 1.18 बजे जॉर्डन के भाई डेनियल का मैसेज आया. उसने कहा, ‘जॉर्डन पिता बनने के योग्य नहीं हैं और मुझे विलो के लिए दुख हो रहा है.’ उसने दूसरे मैसेज में बताया, ‘वह पूरे दिन बहुत रोती रही और वह वास्तव में गुस्सा हो रहा है और उस पर चिल्ला रहा है.’ जेड ने आगे बताया कि इसके बाद मैंने डेनियल को कहा कि कृपया सुनिश्चित करें कि वह बच्ची को किसी भी तरह से चोट नहीं पहुंचाए, लेकिन जब डेनियल ने उसे समझाने की कोशिश की तो जॉर्डन ने कहा कि अगर मैं उसे रोने से नहीं रोक सकता तो तुम क्या कर सकते हो.’ (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

Girl dies 3 days after accident

डेनियल ने बताया कि शाम 5.30 बजे तेज आवाज आई, जिसके बाद बच्ची को रोना बंद हो गया और जॉर्डन को ‘विलो, विलो, विलो क्या बात है’ कहते हुए सुना. इसके बाद मैं भागकर अपने भाग के पास गया और देखा की विलो के सिर में गंभीर चोट लगी थी. इसके बाद उसे ब्लैकपूल विक्टोरिया हॉस्पिटल ले गए और बाद लिवरपूल के एल्डर हे चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया, जहां तीन दिन बाद 6 दिसंबर को उसकी मौत हो गई. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

serious head injury

सीटी स्कैन में बच्ची के सिर में चोट दिखाई दी थी. वहीं पोस्टमॉर्टम में पाया गया कि बच्ची के सिर में गंभीर और काफी दर्दनाक चोट लगी थी. रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि उसके सिर पर जोरदार और लगातार कई हमले किए गए थे. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

father denies murder

बच्ची के पिता जॉर्डन ली (Jordan Lee) ने हत्या से इनकार किया है और कोर्ट को बताया कि जब वह एक्स-बॉक्स गेम खेल रहा था, तब बच्ची सोफे से लुढ़क कर गिर गई थी और उसे सिर में कांच की बोतल से चोट लग गई. हालांकि अभियोजन पक्ष ने इस पर आपत्ति जताई और तर्क दिया कि सिर पर चोट इतना हल्का नहीं था. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here