बंगाल में आग भड़काने आ रहे BJP के ये मंत्री कभी ऑक्सीजन और वैक्सीन की कमी पर क्यों नहीं बोलते : ममता बनर्जी

0
202

तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनने के बाद ममता बनर्जी मोदी सरकार पर तीखे हमले बोल रही हैं। कल ममता बनर्जी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बीते साल इकट्ठे किए गए पीएम केयर्स फंड पर सवाल उठाए थे।

आज उन्होंने एक बार फिर से देश में फैली कोरोना महामारी पर मोदी सरकार को फटकार लगाई है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को पश्चिम बंगाल में जनता द्वारा सुनाए गए फैसले को स्वीकार करना चाहिए और हमें कोरोना महामारी को कंट्रोल करने के लिए काम करने दे।

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा है कि भाजपा के मंत्री पश्चिम बंगाल आकर सांप्रादायिक दंगों को और भी ज्यादा चिंगारी लगा रहे हैं। हम अब उनसे झगड़ा नहीं करना चाहते हैं।

ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा का मामला उठाया जा रहा है।

आशा करती हूं कि केंद्रीय टीम उत्तर प्रदेश और दिल्ली में होने वाले हिंसा के मामलों में भी इतनी तेजी दिखाती। क्या कभी केंद्रीय टीम राज्य में ऑक्सीजन और वैक्सीन की कमी के बारे में जानकारी लेने के लिए आई है।

बता दे, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नतीजों के बाद राज्य में हुई हिंसा में मारे गए लोगों के परिवारों को दो-दो लाख रूपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।

राज्य में हुई हिंसा में मरने वाले लोगों में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के समर्थक थे। इस एलान के साथ ही ममता बनर्जी ने यह भी कहा है कि भाजपा के सभी मुख्यमंत्री मेरे खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि असम के भाजपा नेता यह कह रहे हैं कि पश्चिम बंगाल से त्रस्त होकर लोग उनके राज्य में आ रहे हैं। लेकिन जब भी असम में कोई बवाल होता है तो वहां के लोग पश्चिम बंगाल की तरफ ही आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here