बड़ी खबर: पटना में गिरफ्तार किए गए पप्पू यादव, Lockdown तोड़ने का आरोप

0
229
बड़ी खबर: पटना में गिरफ्तार किए गए पप्पू यादव, Lockdown तोड़ने का आरोप

Pappu Yadav News: बिहार में जारी कोरोना के प्रकोप के बीच कोरोना मरीज और उनके परिजनों की मदद के लिए पप्पू यादव लगातार सामने आ रहे हैं. हाल के दिनों में वो छपरा एंबुलेंस प्रकरण को लेकर भी चर्चा में हैं

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना (Patna) से आ रही है जहां पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी

के प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav Arrest) को गिरफ्तार कर लिया गया है. मंगलवार की सुबह पप्पू यादव के पटना स्थित आवास पर टाउन डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम पहुंची जिसके बाद उनको हिरासत में ले लिया और उसके बाद उनकी गिरफ्तारी की भी पुलिस ने पुष्टि कर दी.

पप्पू यादव पर बिहार में जारी लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप है. हिरासत में लेने के बाद पप्पू यादव को पुलिस अपने साथ पटना के बुद्धा कॉलनी थाना ले गई है. जानकारी के मुताबिक, उन पर सरकारी काम में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. इसके साथ ही मधेपुरा से भी जुड़ा कुछ मामला भी है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक, पप्पू यादव पर बगैर पास के आज यानी मंगलवार की सुबह पीएमसीएच के कोविड वार्ड में घुस गये थे, साथ ही आज उन्होंने अपने क्षेत्र मधेपुरा जाने का भी कार्यक्रम बनाया था. मधेपुरा एसपी ने पटना पुलिस को इसको लेकर संदेश भेजा था.

लगातार कर रहे थे कोरोना नियमों का उल्लंघन
पुलिस के मुताबिक, उसने पप्पू यादव से पास बनवाकर घूमने का आग्रह किया था लेकिन पूर्व सांसद लगातार इस मामले का उल्लंघन कर रहे थे. पटना की बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने पीरबहोर थाने की पुलिस को पप्पू यादव को सौंप दिया है और पीरबहोर थाने में ही केस भी दर्ज होगा. मालूम हो कि इससे पहले बिहार के छपरा में भी पूर्व सांसद पप्पू यादव पर केस दर्ज हुआ है.

पीएमसीएच गए थे पप्पू यादव

मंगलवार की सुबह पप्पू यादव पटना में पीएमसीएच के कोविड वार्ड पहुंच गए और वहां पर स्थिति का जायजा ले रहे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया को ब्रीफ भी किया. पटना पुलिस ने अपने द्वारा जारी किए गए अनुरोध पर पूर्व सांसद द्वारा अनदेखी किए जाने के बाद कार्रवाई की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया . टाउन डीएसपी के नेतृत्व में पांच थानों की पुलिस टीम पप्पू यादव के आवास पर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाने ले गई.

पटना पुलिस प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव को भी हिदायत दी गई है कि वो बगैर पास के अस्पतालों का दौरा ना करें साथ ही मंत्री मुकेश सहनी को भी कहा गया है कि लॉकडाउन में बगैर पास न घूमें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here