बहन ने नहीं होने दी दुल्हन की विदाई, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी : Video

0
209
बहन ने नहीं होने दी दुल्हन की विदाई, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी : Video

नई दिल्ली: भाई-बहनों के प्यार और लड़ाई-झगड़े के किस्से बहुत आम हैं. लेकिन क्या कभी इन लोगों में इतना प्यार देखा है कि शादी (Wedding Video) के बाद बहन को विदा (Bride Vidai Video) ही न होने दें? सोशल मीडिया (Social Media) पर एक इंस्टाग्राम रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में एक बहन अपनी दुल्हन की विदाई (Bride Vidai Video) को रोकने की कोशिश में लगी हुई है.

भाई-बहन ने रोकी विदाई की रस्म

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो (Bride Groom Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में दुल्हन की विदाई की रस्म रिकॉर्ड की गई है. दुल्हन रोते हुए अपने दूल्हे के साथ जाने के लिए तैयार थी. लेकिन तभी उसकी बहन आकर उसे रोक लेती है. वह अपनी बहन को जीजाजी के साथ जाने ही नहीं देती है. दुल्हन का भाई भी उसका साथ देने लग जाता है.

दुल्हन के भाई-बहन की इस हरकत से दूल्हा परेशान हो जाता है. वह दुल्हन का हाथ खींचने की कोशिश करता है तो उसका भाई उसे आंखें दिखाकर रोक देता है. दूल्हा फिर भी हार नहीं मानता है. वह भी दुल्हन के भाई को डांटने वाली नजरें दिखाकर दुल्हन के करीब आने की कोशिश करने लग जाता है.

लोगों को पसंद आया भाई-बहनों का प्यार

इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो (Instagram Video) को Dulhaniyaa नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो (Viral Video) को अब तक 3 लाख 23 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी को भाई-बहनों की यह चुहलबाजी बहुत पसंद आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here