बिजली के तार पर चढ़कर मजे से वॉक कर रहा था कुत्ता, लोग बोले- ये है Super Dog, दिए मजेदार रिएक्शन – देखें Video

0
248
बिजली के तार पर चढ़कर मजे से वॉक कर रहा था कुत्ता, लोग बोले- ये है Super Dog, दिए मजेदार रिएक्शन – देखें Video

सोशल मीडिया की बदौलत हमें कई ऐसे दृश्य देखने को मिलते हैं, जिसकी शायद हम कल्पना भी नहीं कर सकते. ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. रस्सी पर चलने करतब दिखाने वाले कलाकारों को आपने सर्कस में देखा होगा, लेकिन ये नज़ारा किसी सर्कस का नहीं है. वीडियो में एक स्ट्रीट डॉग दिखाई दे रहा है, ताज्जुब की बात ये है कि ये स्ट्रीट डॉग सड़क पर नहीं बल्कि आसमान में टंगे बिजली के तारों पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है. एक कुत्ते का इस प्रकार से बिजली के तारों पर चलने का वीडियो सभी को ताज्जुब में डाल रहा है

देखें Video:

सबसे अहम सवाल तो ये है कि आखिर ये कुत्ता इतनी ऊंचाई पर बिजली के तारों तक पहुंचा कैसे? केवल 13 सेकंड का ये वीडियो अब तक ट्विटर पर लाखों बार देखा जा चुका है. आश्चर्य की बात ये भी है कि कुत्ता इन तारों पर खड़ा होकर अपना संतुलन किस प्रकार बना पा रहा है. इस वीडियो को देखकर ट्विटर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई लोगों ने कुत्ते की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा है- “मुझे ये जानना है कि ये कुत्ता वहां पहुंचा कैसे और क्या किसी ने उसे सुरक्षित ढंग से नीचे उतार लिया है?”  हालांकि इस सवाल का जवाब किसी के पास नहीं है.

एक अन्य यूजर ने लिखा- “क्या ये बैटमैन का डॉग है जो चमगादड़ की तरह बिजली के तारों तक जा पहुंचा.” कुछ लोग इस कुत्ते को ‘सुपर डॉग’ भी कह रहे हैं.  ये वीडियो कब का और कहां का है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. ऐसे में इस कुत्ते का क्या हुआ? क्या किसी रेस्क्यू दल ने इसे सुरक्षित रूप से नीचे उतार लिया?  ये कुत्ता बिजली के तारों तक पहुंचा कैसे?  ऐसे कई सवाल है जो अनुत्तरित ही रह गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here