बिना मास्क के कर्फ्यू में घूम रहे थे कथित BJP नेता, पुलिस ने रोका तो यूं दिखाया सत्ता का रौब . इसे वीडियो में आप भी देख सकते हैं.

0
317
बिना मास्क के कर्फ्यू में घूम रहे थे कथित BJP नेता, पुलिस ने रोका तो यूं दिखाया सत्ता का रौब . इसे वीडियो में आप भी देख सकते हैं.

जबलपुर: 

“तुम मुझे जानते नहीं हो, तुमने मुझे कैसे रोका? अभी बताता हूँ, मैं कौन हूँ?” ये अल्फाज़ उस कथित बीजेपी नेता के हैं, जिसे बिना मास्क पहने बीवी,बच्चों के साथ कोरोना कर्फ्यू में सड़क पर स्कूटी से

जाते हुए पुलिसकर्मी ने रोका. मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर  का है. रोके जाने से नेताजी इस कदर नाराज हुए कि पुलिसकर्मियों को अपशब्द कहने लगे. उनकी इस हरकत का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

यह वीडियो जबलपुर के हनुमान ताल थाना क्षेत्र के अंतर्गत भान तलैया चेकप्वाइंट का बताया गया है. जहाँ कथित भाजपा नेता ने जमकर हंगामा किया. दरअसल, यह मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है, जहां भानतलैया चेक पॉइंट पर कथित बीजेपी नेता रामू सोनकर नाम के व्यक्ति को मास्क न लगाने, जनता कोरोना कर्फ्यू के दौरान बेवजह घूमने के चलते रोका गया था.

कोरोना वॉरियर पुलिसकर्मियों द्वारा यूं रोकना कथित नेताजी को नागवार गुजर गया, जिसके बाद नेताजी ने जमकर हंगामा किया. इसे वीडियो में आप भी देख सकते हैं. नेताजी अपना रौब इस कदर दिखा रहे थे. बोले, हमारी सरकार है और हम न पूछा कि हमें क्यों रोका गया?

बहरहाल, खुद को कथित भाजपा नेता बताने वाले व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, 269 और 271 और आपदा प्रबंधन की धारा 51 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. केस दर्ज होते ही नेताजी का पूरा रौब उतर गया. मामले में विवेचना अधिकारी के अनुसार बताया गया है कि जांच में भी अभी तक यह सामने नहीं आया है कि वह रूलिंग पार्टी का कार्यकर्ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here