बेंगलुरु में महिला से कथित गैंगरेप के मामले में 6 गिरफ्तार, संदिग्ध ने ही वीडियो को वायरल किया

0
228
बेंगलुरु में महिला से कथित गैंगरेप के मामले में 6 गिरफ्तार, संदिग्ध ने ही वीडियो को वायरल किया

वीडियो में कुछ लोग एक 22 वर्षीय युवती से हैवानियत करते दिख रहे हैं. युवती को प्रताड़ित करने के बाद कथित तौर पर उसका गैंगरेप किया गया.

बेंगलुरु: 

बेंगलुरु (Bengaluru) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक 22 वर्षीय युवती से हैवानियत करते दिख रहे हैं. युवती को प्रताड़ित करने के बाद कथित तौर पर उसका गैंगरेप किया गया. आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी. घटना से लोग काफी आक्रोशित हैं. पुलिस (Bengaluru Police) ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो महिला हैं. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है

मिली जानकारी के अनुसार, घटना करीब 6 दिन पहले की है. बेंगलुरु पुलिस ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि वीडियो क्लिप और आरोपियों से पूछताछ के दौरान पाए गए तथ्यों के आधार पर उनके खिलाफ रेप, मारपीट व अन्य संबधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, माना जा रहा है कि वे सभी एक समूह के हैं और वे बांग्लादेश के नागरिक हैं. पीड़िता भी बांग्लादेशी बताई जा रही है. पीड़िता गरीब परिवार से है और आर्थिक तंगी के चलते वह मानव तस्करी कर बांग्लादेश से यहां लाई गई.

बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि फिलहाल पीड़िता दूसरे राज्य में है और पुलिस की एक टीम उसे लाने के लिए गई है. युवती के आने पर मजिस्ट्रेट के समक्ष उसके बयान दर्ज किए जाएंगे.

बताते चलें कि घटना का वीडियो सामने आने के बाद पूर्वोत्तर राज्यों में काफी गुस्सा देखने को मिला. वीडियो देखने के बाद माना गया कि पीड़िता पूर्वोत्तर के किसी राज्य से ताल्लुक रखती है. असम पुलिस ने वीडियो के संबंध में लोगों से जानकारी भी मांगी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here