मरने से पहले अभिनेता राहुल वोहरा ने बयां किया दर्द, लिखा- अच्छा इलाज मिलता तो मैं भी बच जाता

0
266

पता नहीं ये कोरोना का कहर कब खत्म होगा। कोरोना किसी को नहीं बख्श रहा, इस बार इसके निशाने पर युवा ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। कई युवा चेहरों को इस कोरोना ने हमसे छीन लिया।

उन्हीं में से एक नाम है राहुल वोहरा का जो एक नवोदित एक्टर थे। सही इलाज के अभाव में राहुल ने दम तोड़ दिया लेकिन मरने से पहले उन्होंने फेसबुक पर जो लिखा है, उससे उनके अंतिम समय में उनकी पीड़ा का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।

यूट्यूब और फेसबुक की दुनिया में धमाल मचाने वाले अभिनेता राहुल वोहरा कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमण को शिकार हो गए थे। आज यानी 9 मई को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

मृत्यु से ठीक पहले फेसबुक पर राहुल ने अपनी पीड़ा इस तरह से बयां की है। अगर मुझे अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा।

इसके बाद राहुल वोहरा ने अपनी डिटेल साझा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को टैग किया है और आगे लिखा है कि जल्द जन्म लूंगा और अच्छे काम करुंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।

शायद राहुल को अपनी मौत का पूर्वानुमान हो चुका था, तभी उन्होंने मौत के पूर्व भावुक पोस्ट लिखा।

राहुल की मौत ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से हुई. 08 मई को दोपहर 12 बजकर 38 मिनट पर उन्होंने पोस्ट किया और 09 मई की सुबह उनकी मौत हो गई।

4 मई को अपनी बीमारी की खबर सार्वजनिक करते हुए राहुल ने लिखा था: मैं कोविड पॉजिटिव हूं. लगभग 04 दिनों से, लेकिन कोई रिकवरी नहीं।

कोई ऐसा अस्पताल है जहां ऑक्सीजन बेड मिल जाए क्योंकि यहां मेरा ऑक्सीजन लेवल लगातार नीचे जा रहा है और कोई देखने वाला नहीं है। मैं बहुत मजबूर होकर यह पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि घरवाले कुछ संभाल नहीं पा रहे हैं।

जाहिर तौर पर राहुल बदहाल स्वास्थ्य सिस्टम की भेंट चढ़ गए। ऑक्सीजन बेड न मिल पाने के कारण उनकी मौत हो गई. राहुल की उम्र महज 35 वर्ष थी।

1 साल पहले ही राहुल की शादी हुई थी। राहुल वोहरा जाने माने यूट्यूबर थे। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सिर्फ फेसबुक पर उनके 19 लाख फॉलोवर्स थे।

राहुल मूल रुप से उत्तराखंड के निवासी थें। वो सामाजिक संदेशों पर आधारित वीडियो बनाया करते थे। राहुल की एक फिल्म अनफ्रीडम नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

वो अपने वीडियोज के माध्यम से अक्सर सामाजिक एवं संवेदनशील विषयों को उठाया करते थे। उनकी एक वीडियो पाकिस्तान चले जाओ ने खासी सुर्खियां बंटोरी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here