मां के साथ चिड़ियाघर घूमने आया 1 महीने का बच्चा, देखकर Gorilla ने किया कुछ ऐसा – देखें Video

0
190
मां के साथ चिड़ियाघर घूमने आया 1 महीने का बच्चा, देखकर Gorilla ने किया कुछ ऐसा – देखें Video

बोस्टन (Boston) में फ्रैंकलिन पार्क ज़ू (Franklin Park Zoo) में एक महीने के बच्चे को देखकर गोरिल्ला ने गजब का रिएक्शन (Gorilla Bonds With New Mom And Baby) दिया, इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

मनुष्यों और जानवरों को संवाद करने के लिए हमेशा शब्दों या ध्वनियों की आवश्यकता नहीं होती है. गोरिल्ला के इस वीडियो को देखकर आपको ऐसा ही लगेगा. बोस्टन (Boston) में फ्रैंकलिन पार्क ज़ू (Franklin Park Zoo) में एक महीने के बच्चे को देखकर गोरिल्ला ने गजब का रिएक्शन (Gorilla Bonds With New Mom And Baby) दिया, इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. वीडियो में गोरिल्ला कांच के पीछे से बच्चे को मां के साथ देखता है.

उसके बाद गोरिल्ला बच्चे को इशारा करने लगता है. देखकर महिला हैरान रह गई. माइकल ऑस्टिन नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी एमिलिना और बेटे कैनियन के इस मनमोहक वीडियो को कैद किया, जिसको 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गोरिल्ला का नाम किकी था और उसके घूम रहे बच्चे का नाम पाब्लो था. 

https://ndtv.in/video/show/news/watch-kiki-the-gorilla-shares-a-special-moment-with-new-mom-and-baby-585992

माइकल ने कहा, ‘एमिलिना मुझे बताती रही कि किकी को बहुत दिलचस्पी थी. वो बार-बार कैनियन को पकड़ रही थी. दूसरी बार जब किकी ने नजर मिलाई तो उसने अपने बच्चे पाब्लो को पकड़ लिया और दोनों पैरों के बीच में दबा लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here