मुंबई,में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप दिल दहलाने वाली घटना सामने आई साथ ही पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है

0
385
मुंबई,में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप दिल दहलाने वाली घटना सामने आई साथ ही पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है

मुंबई.  में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की  दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 16 साल की लड़की के साथ एक ही रात में 3 अलग-अलग जगहों पर रेप और गैंगरेप किया गया. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक आरोपी की तलाश अभी जारी है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि यह घटना 31 मई और 1 जून के दरम्यानी रात की है. 16 साल की लड़की के परिवारवाले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मलाड वेस्‍ट थाने में गए थे. ऐसे में पुलिस किडनैपिंग का केस दर्ज करके लड़की की तलाश में जुट गई थी.

पुलिस और परिवार के लोग लड़की को खोज ही रहे थे. तभी लड़की अगले दिन घर लौट आई थी. इस दौरान उसके परिवार ने उससे पूछताछ की तो उसने कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में महिला पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने सारी घटना के बारे में बताया. ये सुनकर सभी लोग चौंक गए.

पुलिस के अनुसार लड़की ने जानकारी दी है कि उसके इंस्‍टाग्राम पर कुछ दोस्‍त थे. उनमें से एक दोस्‍त ने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था. ये सभी दोस्‍त मड इलाके में ए‍क होटल के बाहर मिले थे और उन्‍होंने वहीं कार में बर्थडे केक काटा था. उस दौरान इंस्‍टाग्राम के जरिये मिले दो दोस्‍तों ने लड़की के साथ कार में ही गैंगरेप किया.

उन लोगों ने गैंगरेप के बाद लड़की को मलाड में रहने वाले दूसरे दोस्‍त के घर पर छोड़ दिया था. उस दोस्‍त ने भी वहां उसका रेप किया. बाद में लड़की वहां से अपने घर नहीं गई. बल्कि एक और दोस्‍त के घर चली गई. वहां फिर उसके साथ रेप हुआ. मलवानी थाने की अधिकारी ने बताया कि सातों आरोपियों पर दुष्कर्म, आपराधिक धमकी, जबरन वसूली समेत अन्य अपराधों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here