मोदी-शाह पर भड़के एक्टर, बोले- लोग मर रहे हैं और ये बेशर्म UP चुनाव पर मंथन कर रहे हैं

0
282

इधर पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर की वजह से त्राहिमाम मचा हुआ है। मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। उधर देश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है।

इस तैयारी को महामंथन का नाम दिया गया है। इस महामंथन में भाजपा और आरएसएस के नेता इस बात पर मंथन कर रहे हैं कि कैसे यूपी विधानसभा का चुनाव जीतना है !

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने इस मुद्दे पर भाजपा और आरएसएस को घेरा है। श्रीनिवास ने ट्वीटर पर लिखा है कि “मैं तो इस खबर को पढ़ कर ही शर्मिंदा हूं. ऐसे समय में जब गंगा के तटों पर हिंदू रीति रिवाजों को धता बताते हुए मिट्टी में दबी लाशों को देखकर मातम मनाते हुए उनका अंतिम संस्कार किया जाना चाहिए था, तब भाजपा यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियां कर रही है”

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने लिखा- “बेशर्मों की जमात है ये, उत्तर प्रदेश के गाँव-गाँव में लोग मर रहे हैं पर BJP और RSS विधानसभा चुनाव पर महामंथन कर रहे हैं।

भाजपा और आरएसएस के इस महामंथन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन मंत्री सुनील जोशी, संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय हांेसबोले शामिल हुए।

इस महामंथन में पिछले दिनों यूपी पंचायत में भाजपा को मिली हार पर भी चिंता व्यक्त की गई। इस बैठक में भाजपा और आरएसएस के शीर्ष नेता रणनीति बनाने में जुटे हैं।

भाजपा और आरएसएस को सत्ता पाने की ऐसी हवस हो चुकी है कि वो इसके लिए लोगों की जिंदगी और मौत की परवाह नहीं कर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जीतने की सनक ने ही देश में कोरोना की ऐसी विस्फोटक स्थिति पैदा कर दी कि लाखों लोग मौत के मुंह में चले गए।

हालांकि पश्चिम बंगाल की जनता ने भाजपा की इस सनक का कायदे से इलाज कर दिया लेकिन आरएसएस और भाजपा को इसकी कोई परवाह नहीं की।

ये लोग अपनी गलतियों के लिए पश्चाताप और देश से माफी मांगने की बजाय एक बार फिर वही गलती यूपी में दोहराने में लग लग गए हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव में लगभग 09 महीने का वक्त बाकी है। यूपी में कोरोना अभी भी बेकाबू है लेकिन सत्ताधारी भाजपा सारी परिस्थितियों को नकारते हुए चुनाव की तैयारियों में जुट गई है।

वैसे भारत की जनता भी इस बेशर्मी को देख रही है. महामारी के वक्त किस बेहयाई के साथ सत्ता में बैठे लोग आने वाले चुनावों के लिए तैयारियों में जुट गए हैं… ऐसी सत्ताजीवी सरकार शायद ही दुनिया के दूसरे किसी भी देश में हो !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here