रामदेव बोलने पर भड़कीं रुबिका रागिनी बोलीं आप एंकर कम BJP प्रवक्ता ज्यादा लग रही हैं

0
365

देश के न्यूज़ चैनलों पर होने वाली डिबेट्स में अक्सर देखा जाता है कि सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता आपस में आरोप-प्रत्यारोप करते हैं। कई बार ऐसा भी देखने को मिला है कि डिबेट शो पर नेताओं और न्यूज़ एंकर की जुबानी भिड़ंत भी हो जाती है।

कल कांग्रेस नेता डॉक्टर रागिनी नायक एबीपी न्यूज़ चैनल पर न्यूज़ एंकर रुबिका लियाकत के डिबेट शो हुंकार में पहुंची थी।

जहां उन्होंने देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन द्वारा राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देने में तेजी दिखाने और कोरोना प्रबंधन में लापरवाही दिखाने का मुद्दा उठाया।

इस दौरान कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन द्वारा कोरोना के इलाज के लिए अजीबोगरीब तर्क दिए जाने और बाबा रामदेव के कोरोनिल किट को सपोर्ट करने की बात पर भाजपा को घेरा।

दरअसल कांग्रेस नेता ने बाबा रामदेव को लाला रामदेव कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद न्यूज़ एंकर रुबिका लियाकत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बाबा राहुल गांधी कहना शुरू कर दिया। इस पर कांग्रेस नेता ने ऐतराज जताते हुए रुबिका लियाकत को लताड़ लगाई।

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर #भाजपा_प्रवक्ता_रुबिका ट्रेंड हो रहा है। रुबिका लियाकत द्वारा राहुल गांधी के लिए इस्तेमाल किए गए इस शब्द पर कांग्रेस नेता डॉक्टर रागिनी नायक ने ट्वीट के जरिए भी आपत्ति जाहिर की है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि एक राष्ट्रीय चैनल की एंकर का कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को ‘बाबा’ कह कर संबोधित करना नाक़ाबिले बरदाश्त है, बेहद शर्मनाक है।

मैंने घोर आपत्ति दर्ज कराई तो तर्क दिया गया कि मैं ‘बाबा’ क्यों नहीं बोल सकती ? तो फिर, मैं #भाजपा_प्रवक्ता_रुबिका क्यों नहीं बोल सकती 

गौरतलब है कि एबीपी न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत को भाजपा समर्थक पत्रकार के तौर पर देखा जाता है।

इससे पहले भी रुबिका लियाकत भारतीय जनता पार्टी का पक्ष लेने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here