संबित पात्रा अपनी डिग्री का इस्तेमाल लोगों की जान बचाने में करें, फर्जी टूलकिट में नहीं, जेल भी हो सकती है

0
168

कोरोना महामारी में केंद्र सरकार का सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट काफी सुर्खियों में बना हुआ है। खास तौर पर देश के विपक्षी दलों द्वारा इस मुद्दे पर मोदी सरकार को जमकर घेरा जा रहा है।

दरअसल भारत में आए इस महासंकट के दौरान सरकार के पास बेसिक स्वास्थ्य सुविधाएं मौजूद नहीं है। लेकिन सरकार के नए बन रहे सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर बड़ी तादाद में पैसे खर्च किए जा रहे हैं।

अब भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर कांग्रेस के निशाने पर बनी हुई है। दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर एक कथित टूलकिट के कुछ फोटोस को शेयर किया गया था।

जिसमें सौम्य वर्मा नाम की महिला का जिक्र किया गया है। जोकि कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के साथ नजर आ रही है।

भाजपा नेता द्वारा दावा किया गया है कि इस टूलकिट को सौम्य वर्मा द्वारा लिखा गया है।

इस मामले में कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा नेता संबित पात्रा पर निशाना साधते हुए कहा है कि “ड्रामेबाजी करने की जगह संबित पात्रा को अपनी डिग्री का इस्तेमाल लोगों की जान बचाने के लिए करना चाहिए।”

दरअसल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहां है कि भाजपा कोर्ट में याचिका दायर करने के खेल खेलती है। लेकिन कांग्रेस इस मामले में अदालत नहीं गए। हमने अपनी शिकायत दिल्ली पुलिस को सौंपी है।

भाजपा देश के लोगों लोगों को बिल्कुल भी जवाब नहीं देना चाहती कि कोरोना महामारी के दौरान अस्पतालों में दवाएं, वेंटिलेटर और बेड्स क्यों नहीं है।

आखिर कब तक लोगों से झूठ बोला जाएगा? भाजपा को नसीहत देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा है कि झूठ बोलने की जगह सरकार को लोगों को बेसिक सुविधाएं देने पर ध्यान देना चाहिए।

इस दौरान उन्होंने भाजपा नेता संबित पात्रा द्वारा सोशल मीडिया पर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर शेयर किए गए टूलकिट के बारे में कहा है इन फर्जी डॉक्यूमेंट की वजह से संबित पात्रा जेल जा सकते हैं, वो ये जानते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here