सपा सांसद आजम खान की हालत में सुधार, 1 लीटर ऑक्सीजन के साथ वार्ड में रखा गया

0
129
सपा सांसद आजम खान की हालत में सुधार, 1 लीटर ऑक्सीजन के साथ वार्ड में रखा गया

Azam Khan Health Update: लखनऊ के मेदान्ता अस्पताल के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज 19 मई को भी सपा सांसद आजम खान को 1 लीटर ऑक्सीजन के साथ वार्ड में रखा गया है. उनकी तबियत पहले से बेहतर है. वहीं अब्दुल्ला की स्थिति स्थिर और संतोषजनक है, उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के रामपुर से सांसद (Rampur, MP) आजम खान (MP Azam Khan) की तबीयत में सुधार हुआ है. वह पिछले कई दिन से कोरोना संक्रमित (COVID-19 Positive) हैं और लख्ननऊ के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टरों के अनुसार आजम खान की तबीयत बेहतर और संतोषजनक है. डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है. मेदान्ता अस्पताल द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार 9 मई को रात 9 बजे समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आजम खान (72 वर्ष) उनके बेब्टे अब्दुल्ला (30 वर्ष) कोरोना संक्रमण के चलते मेदान्ता हॉस्पिटल लखनऊ में इलाज के लिए भर्ती हुए थे.

हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज 19 मई को भी सपा सांसद आजम खान को 1 लीटर ऑक्सीजन के साथ वार्ड में रखा गया है. आज उनकी तबियत पहले से बेहतर और संतोषजनक है. वहीं अब्दुल्ला की स्थिति स्थिर और संतोषजनक है, उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. वार्ड में भी उनका इलाज, मेदान्ता हॉस्पिटल लखनऊ की क्रिटिकल केयर टीम के डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है.

बता दें इससे पहले सोमवार को मेदांता ने बताया कि आजम खान की सेहत अब बहुत बेहतर है. उन्हें आईसीयू से नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि आजम खान की तबीयत देखने के बाद ही उन्होंने यह फैसला किया है.

आपको बता दें कि 9 मई की रात 9 बजे के करीब आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को कोरोना संक्रमण की वजह से मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था. 11 मई को आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था. सीवियर कोविड इन्फेक्शन के कारण उन्हें ICU में रखा गया था. शुक्रवार तक उन्हें 4-5 लीटर ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत पड़ रही थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here