सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा बीते करीब साल भर से सुर्खियों में रहा है.इस पूरे मामले से हमें कुछ सीखने को मिल सकता है

0
205
सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा बीते करीब साल भर से सुर्खियों में रहा है.इस पूरे मामले से हमें कुछ सीखने को मिल सकता है

बाबा का ढाबा’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में है. इस बार मामला थोड़ा अलग है. बाबा ने कुछ वक्त पहले अपना रेस्टोरेंट खोला था जिसे बंद करके वे अपनी पुरानी जगह पर लौट आए हैं. बाबा कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांग ली है. गौरव वासन पर कांता प्रसाद ने पैसे की हेरा फेरी का आरोप लगाया था. फिलहाल अब इन दोनों के बीच सब ठीक है. सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा बीते करीब साल भर से सुर्खियों में रहा है. इस ढाबे की कहानी में कई बार ट्विस्ट आए. इस पूरे मामले से हमें काफी कुछ सीखने को मिल सकता है, ऐसा मानना है भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी अवनीश शरन का.

ट्विटर पर बताया बाबा का ढाबा प्रकरण से क्या सीखें

अवनीश ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बताया कि बाबा का ढाबा मामले से सीख मिलती है. अवनीश ने कहा कि अचानक से हुई तरक्की कभी स्थायी नहीं होती यानी कुछ ही समय के लिए होती है. एक और सबक जो हमें सीखना चाहिए जो इंसान मुश्किल वक्त में आपका साथ देता है उसे दुखी नहीं करना चाहिए. आगे अवनीश कहते हैं कि अगर किसी से संबंध ख़राब हो जाए तो भी वापसी की गुंजाइश रहनी चाहिए. सामने वाले की भूल को माफ़ कर देनी चाहिए,  इससे आपका क़द और बढ़ जाता है

बाबा ने मांगी गौरव वासन से माफी

बाबा कांता प्रसाद ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया था. कांता प्रसाद ने वीडियो जारी कर यूट्यूबर गौरव वासन से माफी (Gaurav Vasan) मांगी है. वीडियो में बाबा हाथ जोड़कर खड़े दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया लोग खूब देख रहे हैं. वीडियो में बाबा कांता प्रसाद ने कहा गौरव वासन को हमने कभी चोर नहीं कहा. हमसे गलती हुई है और हम इसके लिए क्षमा मांगते हैं और जनता-जनार्दन से कहते हैं कि अगर कोई गलती हो गई हो हमसे तो हमें माफ करना.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here