हिना खान ने शेयर किया ‘पत्थर वरगी’ का नया पोस्टर, कहा- इससे पहले की बहुत देर हो जाए.

0
144
हिना खान ने शेयर किया ‘पत्थर वरगी’ का नया पोस्टर, कहा- इससे पहले की बहुत देर हो जाए.

हिना खान (Hina Khan) का लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम ‘पत्थर वरगी (Patthar Wargi)’ 14 मई को रिलीज हो रहा है. इससे जुड़ा एक पोस्टर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है

नई दिल्ली : 

हिना खान (Hina Khan) का लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम ‘पत्थर वरगी (Patthar Wargi)’ 14 मई को रिलीज हो रहा है, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये दी थी. हिना (Hina Khan) कई दिनों से अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने गाने का एक पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया है, जिसके बाद वे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. बता दें, ईद के मौके पर हिना खान (Hina Khan Song) का यह म्यूजिक एल्बम रिलीज किया जाएगा.

हिना (Hina Khan Patthar Wargi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का जो पोस्टर शेयर किया है, वह काफी दिलचस्प है. पोस्टर पर लिखा हुआ है, “अपने प्यार की रिस्पेक्ट करें इससे पहले की बहुत देर हो जाए”. हिना द्वारा शेयर किया गया यह पोस्टर उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने हिना (Hina Khan Post) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आपके इस नए गाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं”. बता दें, हाल ही में हिना के पिता का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

हिना खान ने शेयर किया ‘पत्थर वरगी’ का नया पोस्टर, कहा- इससे पहले की बहुत देर हो जाए.

हिना खान (Hina Khan) अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘पत्थर वरगी’ में तन्मय सिंह के साथ दिखाई देने वाली हैं. गाने को सिंगर बी-प्राक ने अपनी आवाज दी है, जबकि गाने के लिरिक्स जानी ने लिखे हैं. 14 मई को टी-सीरीज के बैनर तले इस गाने को रिलीज किया जाएगा. हिना और बी-प्राक के फैन्स उनके इस नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here