हिसार में CM खट्टर के दौरे का विरोध करने वाले किसानों पर लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले बरसाए

0
169
हिसार में CM खट्टर के दौरे का विरोध करने वाले किसानों पर लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले बरसाए

Lathi Charge on Farmers: हरियाणा के हिसार और पानीपत में 500-500 बेड के अस्थाई कोविड हॉस्पिटल का उद्घाटन करने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दौरे का किसानों ने किया विरोध. सीएम के जाने के बाद किसानों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां.

हिसार. एक बार फिर किसानों ने सीएम मनोहर लाल खट्टर के दौरे का विरोध किया और बदले में उन्हें पुलिस की लाठियां खानी पड़ी. सीएम खट्टर हिसार में कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इसी दौरान हालात बिगड़ गए. सीएम के दौरे का विरोध कर रहे किसानों के ऊपर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले बरसाए. पुलिस ने किसानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जिसके जवाब में किसानों ने भी पुलिस पर पथराव किया.

रविवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर को हिसार और पानीपत में 500-500 बेड के दो अस्थाई कोविड अस्पतालों का उद्घाटन करना था. सीएम के हिसार दौरे से एक दिन पहले ही किसान नेताओं की ओर से वीडियो जारी कर इस दौरे का विरोध करने का ऐलान किया गया था. आज तयशुदा कार्यक्रम के तहत सीएम के उद्घाटन कार्यक्रम के बाद सैकड़ों किसान जमा हुए और नारेबाजी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने किसानों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया और उन पर आंसू गैस के गोले छोड़े.

सीएम के दौरे का विरोध करने पहुंचे किसान नेता ने बताया कि मुख्यमंत्री के चले जाने के बाद विभिन्न इलाकों से आए किसान प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने किसानों पर अचानक लाठियां बरसानी शुरू कर दी. किसानों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी बरसाए. इसके जवाब में किसानों ने भी पुलिस के ऊपर पथराव किया. सड़क पर पड़े पत्थर उठाकर किसानों ने पुलिस को जवाब दिया. किसानों के ऊपर पुलिस लाठीचार्ज का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here