बॉलीवुड सोनम कपूर लंदन की आजादी मुझे पसंद है इस बयान पर जमकर ट्रोल हुईं सोनम कपूर

0
207
बॉलीवुड सोनम कपूर लंदन की आजादी मुझे पसंद है इस बयान पर जमकर ट्रोल हुईं सोनम कपूर

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन आइकॉन के रूप में भी अपनी अलग पहचान बनाई है. फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे ये मानते भी हैं कि स्टाइलिश दिखने में सोनम जैसा कोई नहीं है. इन खबरों से इतर सोनम कपूर अपने बयानों को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, सोनम कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो लंदन में अपनी आजादी को इंज्वॉय कर रही हैं. वो अपने इसी बयान को लेकर फिर से ट्रोल हो रही हैं.

क्या कहा सोनम ने
सोनम कपूर ने हाल ही में फैशन मैगजीन वोग को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी लंदन लाइफ सहित कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत की. इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा: सोनम कपूर ने कहा, “लंदन की आजादी मुझे पसंद है. मैं अपना खाना खुद बनाती हूं. अपनी जगह खुद साफ करती हूं. मैं खुद अपना किराने का सामान खरीदती हूं.” सोनम कपूर की ये बातें सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आईं और एक्ट्रेस ट्रोल होने लगीं.

ट्रोल हुईं एक्ट्रेस
सोनम कपूर के इस बयान पर सोशल मीडिया का एक गुट उन्हें ट्रोल कर रहा है. ट्रोल्स का कहना है, “क्या भारत में इन सब चीजों की कोई आजादी नहीं है क्या. काम करने वाले आपके घर में जबरदस्ती घुस जाते हैं?” बता दें कि आनंद आहूजा से शादी के बाद एक्ट्रेस अब अपना ज्यादातर समय लंदन में ही गुजारती हैं.

सोनम कपूर का वर्कफ्रंट
सोनम कपूर जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘ब्लाइंड’ में दिखेंगी. यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक है. बता दें कि, सोनम ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में देखा गया था. उन्होंने ‘आई हेट लव स्टोरी’, ‘रांझणा’, दिल्ली-6, नीरजा, जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म ‘रांझणा’ के लिए भी सोनम कपूर को फिल्मफेयर और जी सिने अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here