CM उद्धव का फडणवीस को जवाब- मैं जमीन पर जाकर जायजा लेता हूं, PM मोदी की तरह हेलीकॉप्टर में फोटोशूट नहीं करवाता

0
214

हाल ही में आए ताउते तूफान की चपेट में भारत के कई राज्य आए हैं। महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात समेत कई राज्यों में ताउते तूफान की वजह से काफी नुकसान हो चुका है।

लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ अपने गृह राज्य गुजरात का ही हवाई सर्वेक्षण किया है।

पीएम मोदी ने गुजरात में तूफान से हुए नुकसान के लिए 1000 करोड रुपए का राहत पैकेज देने की घोषणा भी की है। इस हवाई सर्वेक्षण के बाद प्रधानमंत्री मोदी विपक्षी दलों के निशाने पर आ चुके हैं।

दरअसल गुजरात के साथ-साथ महाराष्ट्र और गोवा में भी ताउते तूफान की वजह से काफी नुकसान हुआ है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस तूफान के बाद शुक्रवार को महाराष्ट्र के कोंकण में रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग जिले का दौरा किया है।

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को 2 दिनों के अंदर फसलों को हुए नुकसान का आंकलन देने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस दौरे की अवधि को लेकर भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री ठाकरे ने कोंकण में सिर्फ तीन घंटे का दौरा किया है।

अब इस मामले में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के बयान पर पलटवार किया है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि वह कम से कम जमीनी स्तर पर तूफान आने के बाद प्रभावित क्षेत्रों का जायजा तो ले रहे थे ना कि सिर्फ किसी हेलीकॉप्टर में बैठकर उन्होंने हवाई सर्वेक्षण किया है।

बता दें, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा की गई इस टिप्पणी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किया गया कटाक्ष माना जा रहा है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यह भी कहा कि मैंने प्रभावित क्षेत्रों का दौरा फोटो खिंचवाने के लिए नहीं किया है। जबकि मैं खुद एक फोटोग्राफर हूं। मैं विपक्षी दलों की आलोचना का जवाब देने के लिए यहां नहीं आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here