Cyclone Tauktae: मुंबई के होटल ताज के सामने दिखा ऐसा मंजर, हर्ष गोयनका बोले- तबाही मचा दी – देखें Video

0
144
Cyclone Tauktae: मुंबई के होटल ताज के सामने दिखा ऐसा मंजर, हर्ष गोयनका बोले- तबाही मचा दी – देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर तूफान (Cyclone Tauktae) के कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. मुंबई (Mumbai) में होटल ताज (Hotel Taj) के सामने तूफान के चलते सड़कों पर पानी आ गया,

गुजरात (Gujarat) में दो दशक के सबसे भयंकर तूफान चक्रवात ताउते (Cyclone Tauktae) ने सोमवार रात को दस्तक दी. कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गोवा में तूफान ताउते पहले ही बड़ा नुकसान पहुंचा चुका है. कर्नाटक और महाराष्ट्र में 12 लोगों की मौत भी हुई है. अकेले मुंबई में इस तूफ़ान में 6 लोगों की मौत हुई है और 17 से ज़्यादा लोग घायल हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर तूफान (Cyclone Tauktae) के कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. मुंबई (Mumbai) में होटल ताज (Hotel Taj) के सामने तूफान के चलते सड़कों पर पानी आ गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र की लहरें काफी तेज हैं और पानी सड़क तक आ गया है. हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को होटल ताज के अंदर से बनाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लहरें काफी तेज हैं और पानी ऊपर तक आ गया है. 

हर्ष गोयनका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चक्रवात ताउते मुंबई में तबाही मचा रहा है.’

देखें Video:

मुंबई के कई इलाक़ों में पेड़ उखड़ गए, भारी बारिश के चलते जगह-जगह जलभराव देखने को मिला. मुंबई में कई इलाकों में तेज़ बारिश हो रही है. और ये सिलसिला बीती रात भी जारी रहा. यहां तेज़ हवा के साथ बारिश जारी रही. 

महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र में भीषण चक्रवाती तूफान से संबंधित अलग-अलग घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई और दो नौकाओं के समुद्र में डूब जाने से तीन नाविक लापता हैं. तीन लोगों की मौत रायगढ़ जिले में हुईं, एक नाविक की मौत सिंधुदुर्ग जिले में और ठाणे जिले के नवी मुंबई और उल्हासनगर में दो लोगों की मौत उन पर पेड़ गिरने से हुई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here