Cyclone Yaas: समीक्षा बैठक के बाद ओडिशा के CM की इस बात ने बटोरी सुर्खियां, जीता लोगों का दिल

0
169
Cyclone Yaas: समीक्षा बैठक के बाद ओडिशा के CM की इस बात ने बटोरी सुर्खियां, जीता लोगों का दिल

Cyclone Yaas: पीएम मोदी के साथ बैठक के बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने एक ऐसा ट्वीट किया, जो सुर्खियां बन गया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बेस्ट मुख्यमंत्री तक कह दिया है.

नई दिल्ली. कोरोना महामारी के बीच चक्रवाती तूफान यास ने पश्चिम बंगाल और ओडिशा में कई जगहों पर तबाही मचाई है. यास से हुए नुकसान की समीक्षा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को भुवनेश्वर पहुंचे. राज्यपाल गणेशी लाल, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, केंद्रीय मंत्रियों धर्मेंद्र प्रधान और प्रताप सारंगी ने बीजू पटनायक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत किया. पीएम मोदी के साथ बैठक के बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने एक ऐसा ट्वीट किया, जो सुर्खियां बन गया है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बेस्ट मुख्यमंत्री तक कह दिया है. दरअसल, बैठक के बाद नवीन पटनायक (Odisha CM Naveen Patnaik) ने एक ट्वीट किया, ‘इस समय देश में कोविड-19 महामारी चरम पर है, ऐसे में हमने केंद्र सरकार पर बोझ डालने के लिए तत्‍काल किसी वित्‍तीय सहायता की मांग नहीं की है. हम अपने संसाधनों के लिए जरिये इस संकट को मैनेज करना चाहते हैं.

Image

राज्य सरकार ने की दो मांगवहीं, इस बैठक के बाद स्‍टेट रिलीफ कमिश्‍नर (SRC) प्रदीप जेना ने कहा, ‘हमने समीक्षा बैठक में पीएम से किसी रिलीफ पैकेज की मांग नहीं की है. हमने दो मांगें रखीं पहली, राज्‍य के लिए आपदा लोचशील पावर सिस्‍टम और दूसरी, तटीय इलाकों की तूफान से सुरक्षा.’

ओडिशा में यास ने मचाई भारी तबाही

चक्रवाती तूफान यास ने ओडिशा को बुरी तरह से प्रभावित किया है. यहां कई जगहों पर पेड़ गिर गए हैं. साथ ही कई इलाकों में जलभराव हो गया है. इसी के साथ राज्य के सीएम नवीन पटनायक ने बाढ़ प्रभावित जिलों के 128 प्रभावित गांवों के परिवारों के लिए 7 दिन की राहत की घोषणा कर दी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here