Indian Idol 12: क‍िशोर कुमार के एपिसोड पर बोले अमित कुमार- मुझे कहा गया था कंटेस्‍टेंट की तारीफ करनी है

0
192
Indian Idol 12: क‍िशोर कुमार के एपिसोड पर बोले अमित कुमार- मुझे कहा गया था कंटेस्‍टेंट की तारीफ करनी है

इंडियन आइडल 12′ (Indian Idol 12) का ताजा एपिसोड गलत वजहों के लिए चर्चा में है. क‍िशोर कुमार (Kishore Kumar) के 100 गानों का र‍िकॉर्ड तोड़ने वाले इस एपिसोड में पहुंचे उनके बेटे अम‍ित कुमार (Amit Kumar) का कहना है कि उन्‍हें कंटेस्‍टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था.

वीकेंड पर इस शो में द‍िग्‍गज गायक क‍िशोर कुमार (Kishore Kumar) के 100 गानों का जश्‍न मनाया गया. लेकिन वीकेंड एपिसोड के टेलीकास्‍ट होने के बाद से ही ये शो लगातार ट्रोल‍िंग का श‍िकार हो रहा है. जहां एक तरफ शो के दो जज ह‍िमेश रेशम‍िया (Himesh Reshammiya) और नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) द्वारा क‍िशोर कुमार का गाना गाने पर उनकी ट्रोल‍िंग हो रही है तो वहीं इस स्‍पेशल एपिसोड में नजर आए क‍िशोर कुमार के बेटे और स‍िंगर अम‍ित कुमार (Amit Kumar) ने एक नई पोल खोल दी है. उनका कहना है कि उन्‍हें खुद इस शो के दौरान मजा नहीं आया. साथ ही उन्‍होंने कंटेस्‍टेंट्स की तारीफ करने के लिए भी कहा गया था.

क‍िशोर कुमार के इस स्‍पेशल एपिसोड के चलते इस शो की खूब ख‍िल्‍ली उड़ाई जा रही है. वहीं एक लीडिंग डेली न्‍यूजपेपर से बात करते हुए शो में स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर पहुंचे क‍िशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कहा कि उन्‍हें कहा गया था क‍ि सभी की तारीफ करनी है. अमित कुमार ने कहा, ‘सच तो यह है कि क‍िशोर कुमार एक पर्वत जैसी पर्सनेल‍िटी हैं और एक ऐसे शख्‍स हैं ज‍िनके कई चेहरे हैं. आज के युवाओं को आइडिया भी नहीं है कि वो क्‍या थे, ये लोग तो बस ‘अराधना’ का ‘रूप तेरा मस्‍ताना’ ही जानते हैं.’

उन्‍होंने आगे कहा, ‘मुझे जो कहा गया मैंने वही क‍िया. मुझे कहा गया क‍ि सभी की तारीफ करनी है. मुझे कहा गया था क‍ि जैसा भी गाएं सभी की तारीफ करनी हैं क्‍योंकि ये क‍िशोर दा को एक श्रृद्धांजल‍ि है. लेकिन जब मैं वहां पहुंचा, मैं बस वही कर रहा था जो मुझसे करने को कहा गया. मैंने तो उनसे ये भी कहा कि मुझे स्क्रिप्‍ट दे दें पहले ही, लेकिन वैसा हुआ नहीं.’

वहीं जब उनसे पूछा गया कि वह इस एपिसोड में जाने के ल‍िए क्‍यों तैयार हुए तो उन्‍होंने साफ कहा कि उन्‍हें उनके मनमुताब‍िक पैसा म‍िल रहा था इसल‍िए वह वहां गए. उन्‍होंने कहा, ‘मेरा इस शो और इसके कंटेस्‍टेंट-जजों के प्रति पूरा सम्‍मान है. लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है.’ उन्‍होंने आगे कहा, ‘हां एक बात जरूर जोड़ना चाहूंगा क‍ि अगर अगली बार मेरे प‍िता को सम्‍मान या श्रृद्धांजल‍ि दी जाए तो ऐसे नहीं दी जाए.’ उन्‍होंने खुद ये बात मानी क‍ि उन्‍हें इस एपिसोड में मजा नहीं आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here