LJP नेता पशुपति नाथ पारस ने कहा मैं प्रधानमंत्री का शुक्रगुजार हूं मैं हर जिम्मेदारी के लिए तैयार हूं

0
192
LJP नेता पशुपति नाथ पारस  ने कहा मैं प्रधानमंत्री का शुक्रगुजार हूं मैं हर जिम्मेदारी के लिए तैयार हूं

नई दिल्ली: 

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के वरिष्ठ नेता पशुपति नाथ पारस  भी टीम मोदी का हिस्सा बन गए हैं. उन्होंने बतौर कैबिनेट मंत्री शपथ ली. आज (बुधवार) कुल 43 मंत्रियों ने शपथ ली. फिलहाल विभागों का बंटवारा नहीं हुआ है. पशुपति पारस ने बातचीत में कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री का शुक्रगुजार हूं. मैं हर जिम्मेदारी के लिए तैयार हूं. मेरे बड़े भाई स्वर्गीय रामविलास पासवान मेरे भगवान हैं. मैं संगठन और मंत्रालय दोनों संभालूंगा. मैं लोक जनशक्ति पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं

चिराग पासवान  से कलह के मसले पर पशुपति नाथ पारस ने कहा, ‘मैं चिराग से हर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हूं. मैं जनता की अदालत में लड़ूंगा, मैं देश की अदालत में लड़ूंगा और भगवान की अदालत में भी लड़ूंगा. उन्होंने पार्टी में प्रजातंत्र खत्म कर दिया था, इसलिए हम पांच सांसद अलग हुए.

बताते चलें कि मोदी कैबिनेट के विस्तार की खबरों के साथ ही पशुपति पारस को मंत्री बनाए जाने की भी खबरें सुर्खियां बटोरने लगी थीं. जिसके बाद पारस के मंत्री बनने की संभावनाओं के बीच चिराग पासवान ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई थी. साथ ही LJP ने दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया था. चिराग ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर लोकसभा अध्यक्ष के फैसले को चुनौती दी है.

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी विरोधी और शीर्ष नेतृत्व को धोखा देने के कारण लोक जनशक्ति पार्टी से पशुपति कुमार पारस को पहले ही निष्कासित किया जा चुका है और अब उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने पर पार्टी कड़ा ऐतराज दर्ज कराती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here