Lockdown में बाहर खाना खाने के लिए शख्स ने किया गजब जुगाड़, IPS बोला- ‘इसे कोई भी अपना सकता है…’ – देखें Viral Video

0
182
Lockdown में बाहर खाना खाने के लिए शख्स ने किया गजब जुगाड़, IPS बोला- ‘इसे कोई भी अपना सकता है…’ – देखें Viral Video

कोरोना लॉकडाउन की वजह से बाहर खाने के लिए जाना भी मुश्किल हो गया है. लोग डर के मारे भी बाहर खाना खाने नहीं जा रहे. ऐसे में बाहर खाना खाने के लिए सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ वीडियो वायरल (Jugaad Video Viral) हो रहा है.

देशभर में लोग कोरोना के कहर से जूझ रहे हैं और इससे बचने के लिए घरों में कैद हैं. पूरे देश में कहीं कर्फ्यू तो कहीं लॉकडाउन लगा है. ताकि लोग अपने घर में रहें. ऐसे में लोग सिर्फ तभी अपने घरों से बाहर निकल सकते हैं, जब उन्हें कोई जरूरी काम हो. इस दौरान ज्यादातर लोग लंबे समय से घरों में बंद रहकर बोर हो गए हैं. लोगों का घूमना-फिरना, बाहर खाना, शॉपिंग करना सबकुछ पूरी तरह से बंद हो गया. इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे वाह, क्या जुगाड़ है.

दरअसल, कोरोना लॉकडाउन की वजह से बाहर खाने के लिए जाना भी मुश्किल हो गया है. लोग डर के मारे भी बाहर खाना खाने नहीं जा रहे. ऐसे में बाहर खाना खाने के लिए सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ वीडियो वायरल (Jugaad Video Viral) हो रहा है. जिससे आप बाहर खाना खा सकते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘#CovidJugaad: Covid के कारण बाहर जाकर खाना सुरक्षित नही. इसलिए दुनियाभर में इन्नोवेटिव आइडिया निकाले जा रहे हैं. यह भी एक अनोखा इनोवेशन है. इसे कोई भी अपना सकता है…’

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग कार में बैठे हुए हैं, तभी वहां एक फूड वर्कर आता है और कार में ही उन दोनों के लिए एक टेबल फिट कर देता है. फिर वो उस पर उनका ऑर्डर सजा देता है. जिसके बाद दोनों कार में बैठकर ही मजे से खाना खाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को ये जुगाड़ वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको ये जुगाड़ कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here