MI और CSK के मैच को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- मैं सोचता था कि सैम करन

0
112
MI और CSK के मैच को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- मैं सोचता था कि सैम करन

मुंबई इंडियन्स (MI) और चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के मैच को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है.

नई दिल्ली: 

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की 34 गेंद में 87 रन की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स (MI) ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मुकाबले (IPL 2021) में शनिवार को यहां बड़े स्कोर वाले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को चार विकेट से हरा दिया. मैन ऑफ मैच पोलार्ड इससे पहले गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया. दूसरे गेंदबाज जहां रन लुटा रहे थे, वही उन्होंने दो ओवर में महज 12 रन देकर दो अहम विकेट भी झटके. अब इस मैच पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर रिएक्शन दिया है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया: अब तक मैं सोचता था कि सैम करन (Sam Curran) एक सामान्य गेंदबाज है, जैसा कि सभी बॉलर होते हैं. लेकिन मैं गलत था. वो एक बेहतरीन गेंदबाज है. MI Vs CSK.” बता दें कि चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंबाती रायुडु की 27 गेंद में नाबाद 72 रन की पारी के दम पर चार विकेट पर 218 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. मुंबई ने छह विकेट गंवा कर आखिरी गेंद पर इस लक्ष्य को हासिल किया जो सफलतापूर्वक रनों का पीछा करते हुए उसका सबसे बड़ा स्कोर है.

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्को के अलावा छह चौके भी लगाये. उन्होंने मौजूदा सत्र का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा कृणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की. चेन्नई को खराब क्षेत्ररक्षण का भी खामियाजा भुगतना पड़ा 18वें ओवर में शारदुल ठाकुर की गेंद पर फाफ डुप्लेसिस ने पोलार्ड का कैच टपका दिया. चेन्नई के लिए रायुडु के अलावा फाफ डुप्लेसिस (50) और मोईन अली (58) की शतकीय साझेदारी कर अच्छा योगदान दिया। रायुडु ने महज 20 गेंद में अपना 20वां अर्धशतक पूरा करने के बाद 27 गेंद की नाबाद पारी में चार चौके और सात छक्के जड़े. उन्होंने पांचवें विकेट के लिए रविन्द्र जडेजा (नाबाद 22) के साथ 102 रन अटूट साझेदारी की. चेन्नई की टीम ने 2008 के बाद पहली बार मुंबई के खिलाफ 200 से ज्यादा का स्कोर खड़ा करने में सफल रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here