PM मोदी के घड़ियाली आंसू पर बोलीं महुआ मोइत्रा- आंख से आंसू बह रहे हैं और गंगा में लाशें बह रही हैं

0
201

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और डॉक्टरों के साथ बातचीत की। इस दौरान पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के डॉक्टरों के साथ बातचीत करते हुए वहां के कोविड-19 अस्पतालों की गतिविधियों की समीक्षा की है।

इसके साथ ही आने वाले वक्त में कोरोना महामारी को लेकर उठाए जाने वाले कदमों की भी जानकारी ली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कोरोना संक्रमण की वजह से मरने वाले लोगों को भी श्रद्धांजलि दी। पीड़ित परिवारों के प्रति दुख जाहिर करते हुए पीएम मोदी अचानक भावुक हो गए।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण ने हमसे कई अपनों को छीन लिया है। मैं उन सभी लोगों को श्रद्धांजलि देता हूं और उनके परिजनों के प्रति सांत्वना व्यक्त करता हूं।

कोरोना की दूसरी लहर में हमारे हेल्थ सिस्टम पर बहुत बड़ा दबाव पैदा हुआ है। हमारे देश के डॉक्टर्स, हेल्थ वर्कर्स की मेहनत से हम इस चुनौती का मुकाबला कर पा रहे हैं।

कोरोना संक्रमण से मरने वाले लोगों के प्रति भावुक होते हुए पीएम मोदी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिस पर कई विपक्षी नेताओं ने तंज कसा है और कई नेताओं ने गुस्सा जाहिर किया है।

तृणमूल कांग्रेस के सांसद महुआ मोइत्रा ने पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि “आंख से आंसू बह रहे हैं और गंगा में लाशें बह रही हैं।”

दरअसल बीते दिनों उत्तर प्रदेश और बिहार में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से बड़ी तादाद में लोग मरे हैं।

शवदाह ग्रहों में जगह न मिल पाने के लिए मृतकों के शवों को गंगा में बहाए जा रहे थे।

इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह भी यह दावा कर चुके हैं कि उन्होंने 17 अप्रैल को यह कहा था कि प्रधानमंत्री जल्द ही टीवी पर आकर कोरोना से मरने वाले लोगों के प्रति दुख जाहिर करते हुए रोएंगे। 21 मई को ये सच हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here