PM मोदी ने वैक्सीन की बर्बादी को कम करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों की तारीफ की, कहा- कोविड से लड़ाई में ये जरूरी

0
127
PM मोदी ने वैक्सीन की बर्बादी को कम करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों की तारीफ की, कहा- कोविड से लड़ाई में ये जरूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैक्सीन पर केरल के मुख्यमंत्री  पिनाराई विजयन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वास्थ्य कर्मियों और नर्सों की तारीफ की है

नई दिल्ली: 

कोरोनावायरस की दूसरी लहर में देशभर में हालात काफी गंभीर हैं. कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने के लिए वैक्सीन लगवाना जरूरी हो गया है. कोरोना संकट के बीच जहां एक ओर वैक्सीन की कमी देखी गई, तो वहीं दूसरी ओर वैक्सीन बर्बाद होने के भी कई मामले सामने आए हैं, जिसके बाद वैक्सीन को लेकर स्वास्थ्य कर्मी सतर्क हो गए हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वैक्सीन बर्बाद ना हो पाए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अब स्वास्थ्य कर्मियों की इस बात की तारीफ की है.

पीएम मोदी ने वैक्सीन पर केरल के मुख्यमंत्री  पिनाराई विजयन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “यह देखना काफी अच्छा है कि हमारे स्वास्थ्य कर्मियों और नर्सों ने वैक्सीन की बर्बादी को कम करने में एक उदाहरण सेट किया है.”

पीएम मोदी ने आगे लिखा, “कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए वैक्सीन की बर्बादी को कम करना महत्वपूर्ण है.

बता दें कि केरल के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर बताया था, “केरल को GoI से वैक्सीन की 73,38,806 खुराक मिली है. हमने 74,26,164 खुराक प्रदान की हैं, यहां तक कि प्रत्येक शीशी में बेकार पड़ी अतिरिक्त खुराक का उपयोग कर रहे हैं. हमारे स्वास्थ्य कर्मी, विशेष रूप से नर्स काफी प्रभावशाली रहे हैं और हमारी सराहना पाने के योग्य हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here