UP,समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान और उनके पुत्र को अस्पताल से मिली छुट्टी वापस जेल भेजा गया

0
335
UP,समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान और उनके पुत्र को अस्पताल से मिली छुट्टी वापस जेल भेजा गया

लखनऊ: 

यूपी के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान और उनके पुत्र को कोरोना संक्रमण के मुक्त होने और स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज करने के बाद वापस उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल भेज दिया गया है. समाजवादी पार्टी के 72 वर्षीय नेता आजम खान और उनके 30 साल के पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला खान को नौ मई को अस्पताल में भर्ती किया गया था. अस्पताल में दो माह से अधिक समय तक भर्ती रहने के बाद दोनों को डिस्चार्ज कर दिया गया. 

मेदांता अस्पताल की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक नौ मई 2021 को समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आज़म खान और उनके बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला खान कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुए थे.

अस्पताल के बयान के मुताबिक आज,13 जुलाई की सुबह उनकी व उनके पुत्र की तबियत में सुधार को देखते हुए उनको मेदांता अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. आजम खान और उनके पुत्र अब पूर्णतः स्वस्थ हैं. मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉ राकेश कपूर ने बताया कि वह अस्पताल में सीतापुर जिला जेल से लाए गए थे.

इस बीच सीतापुर जेल के अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि आजम खान और उनके पुत्र को जिला जेल सीतापुर वापस लाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here