Video: झील में पानी पीने गया था बारहसिंघा, तभी मगरमच्छ ने कर दिया हमला और फिर.

0
222
Video: झील में पानी पीने गया था बारहसिंघा, तभी मगरमच्छ ने कर दिया हमला और फिर.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक झील में पानी पीने पहुंचे एक अफ्रीकन बारहसिंघा पर मगरमच्छ (Crocodile) ने हमला कर दिया.

सोशल वायरल. मगरमच्छ अपने शिकार पर हमला कर उसे जिंदा निगलने की ताकत रखता है. मगरमच्छ (Crocodile) अपने मजबूत जबड़ों से शिकार को पकड़ लेता है और तब तक उसे पड़ते रखता है जब तक कि वह उसे निगल न जाए या फिर उसे काटकर खा न जाए. लेकिन कई बार वह ऐसे जानवर पर भी हमला कर बैठता है जो ताकतवर होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Video) हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक अफ्रीकन बारहसिंघा एक झील में पानी पीने पहुंचा था. इसी झील में एक मगरमच्छ भी था.

जैसे ही मगरमच्छ ने अफ्रीकन बारहसिंघा को देखा उसने उस पर हमला कर दिया. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को एरिक जॉर्ज नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल होने लगा. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में एक झील है. जिसमें पानी पीने के लिए एक अफ्रीकन बारहसिंघा पहुंच जाता है.

इस दौरान बारहसिंघा पानी के अंदर चला जाता है. झील में मौजूद एक मगरमच्छ बारहसिंघा पर हमला कर देता है. जैसे ही मगरमच्छ बारहसिंघा पर हमला करता है वह पानी ने बाहर भागने की कोशिश करता है. लेकिन मगरमच्छ बारहसिंघा की टांग पकड़ लेता है.

मगरमच्छ बारहसिंघा को पकड़कर पानी की ओर खींचता है जिससे वह उसका शिकार कर सके और अपना पेट भर सके, लेकिन बाहरसिंघा अपनी जिंदगी को बचाने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल करता है. इस दौरान बारहसिंघा जमीन पर गिर जाता है लेकिन मगरमच्छ का शिकार न बनने की पूरी कोशिश करता है. आखिर में जब मगरमच्छ थक जाता है तो वह बारहसिंघा की टांग को छोड़ देता है और बारहसिंघा एक ही झटके में पानी से बाहर भाग जाता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here