अश्लील साइट पर मेरी फोटो डालने वाले अब दे रहे दुष्कर्म की धमकी- ऐक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

0
257
अश्लील साइट पर मेरी फोटो डालने वाले अब दे रहे दुष्कर्म की धमकी- ऐक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

बंगाल, जेएनएन। बंगाली टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल ने को कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ उन्हें सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की धमकी देने और अश्लील वेबसाइटों पर उनकी कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें अपलोड करने का आरोप लगाया। प्रत्युषा ने अपनी शिकायत शनिवार को साइबर सुरक्षा विभाग में दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने चांज शुरू कर दी है।

इस पूरे मामले को लेकर प्रत्युषा पॉल ने कहा, ‘यह मेरे साथ पिछले एक साल से हो रहा है। शुरुआत में मैंने ऐसी धमकियों को नजरअंदाज किया, लेकिन अब ये सब कंट्रोल से बाहर जा रहा हैं और मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की है। ऐसी धमकियां देने वाले लोगों को जब मैं सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर देती हूं तो ये लोग नियमित रूप से अपना अकाउंट बदलते रहते हैं और मुझे दुष्कर्म की धमकी देते हैं।’

एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि, ‘ऐसे लोगों ने मेरी मॉर्फ्ड तस्वीरें अश्लील वेबसाइटों पर डाल दीं और उन्हें मेरी मां और दोस्तों को भी भेज दिया। यह मेरे लिए चिंता का विषय है।’

हाल ही में, बंगाली टेलीविजन की एक और लोकप्रिय अभिनेत्री ने ऑनलाइन ट्रोल्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अभिनेत्री श्रुति दास ने आरोप लगाया कि करीब दो साल से वह अपनी त्वचा के रंग के कारण उत्पीड़न का सामना कर रही हैं। अभिनेत्री, जो वर्तमान में ‘देशेर माटी’ में मुख्य भूमिका निभा रही है, ने अपनी आवाज उठाने का फैसला किया। पुलिस ने उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

वहीं प्रत्यूषा के बारे में बात करें तो अभिनेत्री बंगाली टेलीविजन का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। प्रत्युषा ने काफी कम उम्र में ही शोबिज में कदम रखा था। उन्होंने पौराणिक शो ‘एसो मा लोकखी’ में देवी लक्ष्मी की भूमिका निभाकर बंगाली घराने में अपनी जगह बनाई। ‘तोबू मोने रेखा’ में उनके प्रदर्शन, जिसमें फरहान इमरोज़ और पायल डे ने भी अभिनय किया, को दर्शकों ने सराहा था सराहना। उन्हें आखिरी बार ‘गुरिया जेखाने गुड्डू सेखाने’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। उनके अपोजिट अभिनेता जीतू कमल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here