असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हुआ है, लगाया एलन मस्क का फोटो

0
173
असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हुआ है, लगाया एलन मस्क का फोटो

रविवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल (AIMIM) का वेरिफाइड ट्विटर हैंडल हैक हो गया। हैकर्स ने इस अकाउंट का नाम बदलकर ‘Elon Musk’ कर दिया और तस्वीर भी एलन मस्क की ही लगा दी है। बता दें कि एलन मस्क स्पेसएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के प्रमुख हैं और वह दुनिया के सबसे अमीर शख्सियतों में शुमार हैं।

खबर लिखे जाने तक भी एआईएमआईएम का ट्विटर हैंडल रिस्टोर नहीं किया जा सका था। ट्विटर हैंडल हैक होते ही यूजर्स ने मौज लेनी शुरू कर दी है। एक ट्विटर हैंडल ने लिखा, ‘पृथ्वी चपटी है या नहीं यह देखने के लिए एआईएमआईएम नेशनल अब एलन मस्क बन गया है।’

aimim twitter handle hacked

कुछ समय पहले ही पार्टी नेता असदुद्दीन ओवैसी ने ऐलान किया था कि एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश चुनावों में 100 सीटोंर पर चुनाव लड़ेगी। फिलहाल पार्टी का ओम प्रकाशत राजभर की पार्टी भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ ही गठबंधन है। साल 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी ने बड़े-बड़े राजनीतिक पंडितों को धोखा देते हुए पांच सीटें जीती थीं। यह पांचों सीटें सीमांचल इलाके की थीं। हालांकि, बंगाल विधानसभा चुनावों में एआईएमआईएम के हाथ कुछ नहीं लग सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here